फिल्म की शूटिंग टलने से परेशान और निराश हुए प्रभास के फैंस

टॉलीवुड फिल्मों के जाने माने कलाकार प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जनता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों से चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं हाल ही में प्रभास के प्रशंसक एक भयानक संकट से गुजर रहे हैं. जिसे जीरो अपडेट्स की आपदा भी कह सकते है. जंहा अभी तक प्रभास की अगली फिल्म से जुड़े अपडेट और फिल्म के शीर्षक बताए नहीं गए है. जंहा उनका ऐसा मानना  है कि यह फिल्म उनकी बाहुबली की तरह ही होनी चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक प्रभास की आने वाली फिल्म और उसकी रिलीजिंग को लेकर उन्हें कोई भी आधिकारिक अपडेट नहीं दिए गए है. क्यूंकि जंहा इस बात का खास ख्याल रखा गया है की अभी सम्पूर्ण विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है. इसलिए, उन्होंने बिना शीर्षक वाली फिल्म के निर्माताओं से प्रतिक्रिया के लिए #BanUVCreations नाम का हैशटैग ट्रेंड चलाया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि प्रभास ने अपने निरास फैंस को यह  सांत्वना दी गई है कि जैसे ही इस महामारी से निजात मिल जाएगा उनके लिए फिल्म की नई अपडेट जारी कर दी जाएगी. हम बता दें कि  "हम एक वैश्विक महामारी के बीच हैं और वर्तमान स्थिति के कारण कई जीवन दांव पर हैं. वर्तमान स्थिति के कारण, हमने अपनी सभी गतिविधियों को रोक दिया है. यह सब खत्म होने के बाद, हम कई और अपडेट के साथ आने का वादा करते हैं." हर कोई घर पर रहने और सुरक्षित रहने के लिए! " यूवी क्रिएशंस ने मंगलवार को कहा. पूजा हेगड़े की नायिका के रूप में अभिनीत, फिल्म राधाकृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है.

कमल हासन ने ने मोदी जी को लिखा पत्र, सरकार बनाने को लेकर कही यह बात

साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला

कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -