दो साल बाद फिर कैमरे के सामने वापसी कर रहें है जूनियर बच्चन
दो साल बाद फिर कैमरे के सामने वापसी कर रहें है जूनियर बच्चन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मो में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा चुके अभिषेक बच्चन कई समय बाद कैमरे के सामने नजर आए है। जी दरअसल में अभिषेक ने दो साल बाद कैमरे के सामने वापसी की है और ये वापसी उनकी अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां' के लिए है। अभी हाल ही में अभिषेक ने ट्वीट कर लिखा है It’s been just over 2 yrs since I faced a film camera… A new journey, a new film begins today. Need your good wishes and blessings. #Manmarziyaan #TakeTwo

इसी के साथ एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Almost time…#manmarziyan आपको बता दें की बहुत समय बाद अभिषेक को फिल्मो में देखा जाने वाला है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आने वाली है। साथ ही फिल्म में विकी कौशल भी होंगे। फिल्म के निर्देशन की बात की जाए तो वो अनुराग कश्यप द्वारा किया जा रहा है और इस फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी है।

यह फिल्म त्रिकोण प्रेमकहानी पर आधारित है जो जल्द ही शूट के लिए तैयार हो रहीं है। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च के शुरुआत से शुरू हो चुकी है अब देखना ये है कि अभिषेक इस फिल्म से सभी के दिलों में अपनी छाप छोड़ भी पाते है या नहीं ??

Bold Holi : होली पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने शेयर किए न्यूड और बिकिनी फोटोज

अपने बॉयफ्रेंड के बारे में ये क्या कह गई कंगना

अब बनेगा इस फिल्म का रीमेक, दो अभिनत्रियों में से एक होगी फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -