सिलंबरासन की 'मानाडु' का अंतिम शेड्यूल बढ़ा आगे
सिलंबरासन की 'मानाडु' का अंतिम शेड्यूल बढ़ा आगे
Share:

सिलंबरासन वर्तमान में वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक थ्रिलर 'मानाडु' के लिए फिल्म कर रहे हैं, और फिल्म फिनिश लाइन के करीब है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सिलंबरासन की 'मानाडु' की फाइनल शूटिंग होसुर एयरोड्रम में हो रही है। चेन्नई और पांडिचेरी में बड़े हिस्से को फिल्माने के बाद, 'मानाडु' टीम अपने अंतिम शेड्यूल के लिए होसुर रवाना हो गई है। निर्देशक वेंकट प्रभु, होसुर हवाई अड्डा में सिलंबरासन की विशेषता वाले एक हवाई अड्डे के दृश्य का फिल्मांकन कर रहे हैं, और यह आज या कल तक समाप्त हो जाएगा।

आगामी राजनीतिक थ्रिलर में सिलंबरासन एक नए नए लुक में नजर आएंगे। वह अब्दुल खालिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस्लाम को मानने वाले के रूप में यह सिलंबरासन का पहला अवतार है, और प्रशंसक फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं। कल्याणी प्रियदर्शन 'मानाडु' में प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, जबकि फिल्म में कुछ बड़े नाम जैसे एसजे सूर्या, भारतीराजा और एसए चंद्रशेखर भी कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। युवान शंकर राजा संगीत दे रहे हैं, और पहला एकल ट्रैक महेरेज़िला पहले से ही संगीत प्लेटफार्मों पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

'मानाडु' को पूरा करने के बाद, सिलंबरासन गौतम मेनन के साथ 'नधिगलिले नीरदुम सुरियान' के लिए काम फिर से शुरू करेंगे, और यह अभिनेता के लिए व्यस्त दिन होने वाला है क्योंकि उनके पास कई फिल्मों के लिए काम पूरा करने के लिए है।

नए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अधिकारियों को 2 शिफ्ट में काम करने के दिए निर्देश

दिल्ली दंगों में क्या था Facebook का रोल ? सुप्रीम कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

चीन के सीक्रेट प्रोजेक्ट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 30 सालों से बना रहा है मानवरहित ड्रोन सबमरीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -