ईडन गार्डन्स में हो सकता है IPL का फाइनल
ईडन गार्डन्स में हो सकता है IPL का फाइनल
Share:

महाराष्ट्र में सूखे के हालात को देखते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट ने BCCI को आईपीएल के 13 मैचों को महाराष्ट्र से बहार ट्रांसफर करने का आदेश दिया है, जिसे देखते हुए बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने कोलकत्ता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल फाइनल की मेजबानी करने की मंशा जाहिर की है.

CAB सचिव सुबीर गांगुली ने कहा कि यदि BCC को लगता है कि यह मैच ईडन गार्डंस को दिया जाना चाहिए तो फिर उन्हें इसकी मेजबानी करने में खुशी होगी. गांगुली ने कहा, हम उनसे कुछ नहीं कहने जा रहे हैं लेकिन यदि BCCI चाहता है कि ईडन फाइनल की मेजबानी करे तो हम तैयार हैं. आईपीएल फाइनल को कौन मना करेगा.

बता दे की इससे कुछ ही दिन पहले बंगाल क्रिकेट संघ वर्ल्ड कप के दो बड़े मैचों (भारत-पाकिस्तान और फाइनल) का सफलतापूर्वक आयोजन किया है.’ अगर बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक यदि मैच ट्रांसफर होते हैं तो कोलकाता और बंगलुरु को फायदा मिल सकता है. किंग्स इलेवन पंजाब के जो तीन घरेलू मैच नागपुर में होने थे उन्हें मोहाली या धर्मशाला में आयोजित किया जा सकता है.

रांची और कटक दो अन्य स्थान हैं जहां आईपीएल मैच खेले जा चुके हैं. संभावना है कि BCCI हाई कोर्ट से स्थगन आदेश लेने की कोशिश करेगा लेकिन उसके शीर्ष पदाधिकारी वैकल्पिक योजना पर भी काम कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -