किस क्रिकेट ग्राउंड पर हो आईपीएल फ़ाइनल, इसे लेकर अब भी बना है संशय

Apr 09 2019 11:05 AM
किस क्रिकेट ग्राउंड पर हो आईपीएल फ़ाइनल, इसे लेकर अब भी बना है संशय

चेन्नई : आईपीएल सीजन 12 को लेकर क्रिकेट फैंस में इस समय भरपूर जोश है. हाल ही में आईपीएल फाइनल की डेट की घोषणा भी की जा चुकी है. हालांकि ये फाइनल मैच किस शहर और किस क्रिकेट ग्राउंड पर होगा इस पर संशय बना हुआ है.फाइनल मैच के वेन्यू को लेकर धोनी के फैंस के लिए बुरी खबर है. इस सीजन में शायद चेन्नै के फैंस को होम ग्राउंड में फाइनल देखने को न मिले.

IPL 2019 : आज धोनी और रसेल में कौन पड़ेगा किस पर भारी

यह है इसका कारण 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीसीसीआई ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम को फाइनल मैच के वेन्यू के तौर पर रखा है. वहीं चेन्नई के एमए चिदंबरम यानी चेपॉक स्टेडियम में कुछ खामियों के कारण फाइनल का वेन्यू छीन सकता है.चेन्नई को एक सप्ताह में आवश्यक मंजूरी हासिल करने को कहा गया है, तभी चेन्नई आईपीएल फाइनल की मेजबानी को पास रख पाएगा. कमेटी आफ एडमिनिस्ट्रेटर्स ने तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन को एक सप्ताह में मंजूरी लेने का समय दिया है.

आईपीएल के बारे में कुछ ऐसा बोले सैम करन

तैयार किया जा रहा है मैदान 

जानकारी के मुताबिक आईपीएल 2019 के 12 मई को होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम को भी तैयार किया जा रहा है. बता दें कि चेन्नै के स्टेडियम के तीन स्टैंड्स को नगरपालिका से एनओसी यानी नो ओबजेक्शन सर्टिफिकेट नहीं मिला है. 2012 से इस मंजूरी का इंतजार है. मंजूरी नहीं होने से ये तीनों स्टैंड्स खाली रहते हैं.

क्रिकेट के महाकुंभ के लिए 15 अप्रैल को होगी भारतीय टीम की घोषणा

महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कही पृथ्वी शॉ के लिए कुछ ऐसी बात

IPL 2019 : हैदराबाद के शेर मोहाली में ढेर, 6 विकेट से जीता पंजाब