अगले साल हो सकता ओलिम्पक खेलों पर अंतिम फैसला, जानें आप भी
अगले साल हो सकता ओलिम्पक खेलों पर अंतिम फैसला, जानें आप भी
Share:

जापान के ओलिम्पक मंत्री तोशियाकी एंडो ने कहा है कि ओलिम्पक खेलों पर अंतिम फैसला अगले साल मार्च में लिया जा सकता है. ओलिम्पक खेलों का आयोजन अगले साल 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच होना है. कोविड-19 महामारी के चलते ओलंपिक खेलों को अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था, इससे पहले ओलंपिक खेल 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच इसी साल खेले जाने थे.

जापान के ब्रॉडकास्टर एनएचके ने शुक्रवार को एंडो के हवाले से लिखा, 'अगले साल मार्च वो समय है जब हम उस तरह के बड़े सवालों का सामना करना होगा कि खिलाड़ी चुने जा सकेंगे या नहीं.' इससे पहले टोक्यो की गर्वनर कोइके युरिको ने गुरुवार को कहा कि ओलिम्पक और पैरालम्पिक को लेकर चर्चा जारी है. कोइके ने कहा, 'टोक्यो और जापान के लोगों को यह बताना चाहिए कि इन खेलों का आयोजन किया जाना चाहिए. इसके लिए समर्थन हासिल करने के लिए हम चर्चा कर रहे हैं और देख रहे हैं कि क्या करना चाहिए.'

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने साथ ही कहा कि मेट्रोपोलिटन सरकार इस बारे में चर्चा कर रही है. जापान के अखबार यामुइरी ने गुरुवार को बताया था कि आयोजक कई तरह के सुरक्षा उपायों पर चर्चा कर रहे हैं, जिसमें कोरोनावायरस का टेस्ट और मैदान पर कुछ दर्शकों का मौजूद होना शामिल है.

क्या तलाक लेने वाले हैं विराट और अनुष्का ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #VirushkaDivorce

संघर्ष ने अजिंक्य रहाणे को बनाया अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेटर, जानें ​जीवन के रोचक तथ्य

नस्लभेद के खिलाफ इन खिलाड़ियों ने उठाई अपनी आवाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -