ऋषि कपूर की 'डांट', बॉलीवुड दिखा एक 'साथ'
ऋषि कपूर की 'डांट', बॉलीवुड दिखा एक 'साथ'
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में अभिनेता ऋषि कपूर ने बॉलीवुड की यंग जनरेशन को अभिनेता विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में नहीं देखा था व उससे कही ज्यादा बॉलीवुड के सितारे हमे प्रियंका चोपड़ा के द्वारा रखी गई एक पार्टी में नजर आए थे जिसके बाद  अभिनेता ऋषि कपूर का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया था.

उन्होंने सभी को जबरदस्त रूप से लताड़ा था जिसका असर यह हुआ कि अभी कल ही दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा थी जिसमे हमे बॉलीवुड का हर छोटा व बढ़ा सितारा अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आया. जी हाँ, बता दे कि, बुधवार को मुंबई में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्‍ना की याद में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमें इस बार बॉलीवुड के सीनियर अभिनेताओं के अलावा आज के कई सुपरस्‍टार्स भी पहुंचे.

बता दें कि विनोद खन्‍ना के निधन पर उनके अंतिम संस्‍कार में कई सीनियर सेलेब्रिटीज तो पहुंचे थे लेकिन आज के कई 'सुपरस्‍टार' नजर नहीं आए थे. अभिनेता विनोद खन्ना कि इस प्रार्थना सभा में किंग खान  शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर सोनाक्षी सिन्‍हा और ऋतिक रोशन जैसे कई और भी नामी गिरामी सितारे नजर आए. जिसके बाद ऋषि कपूर ने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए अपने ट्वीट में कहा कि, 'खन्‍ना परिवार के लिए अपनी सदभावना जताने के लिए शुक्रिया मेरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री के भाइयों. हम में अब भी इंसानियत बाकी है. आप सब को प्‍यार.'

शाहरुख, आमिर और सलमान तीनो पर आया कैटरीना का बयान

सलमान, आमिर शाहरुख़ या प्रभास, कौन है बॉलीवुड का असली 'सुपरस्टार्स'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -