अभी फिल्ममेकर्स ने मुझे पहचाना नहीं है : माधवन
अभी फिल्ममेकर्स ने मुझे पहचाना नहीं है : माधवन
Share:

बॉलीवुड में इस समय अपनी हिट फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न की सफलता का जश्न मना रहे अभिनेता आर. माधवन की इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत कर, 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली हैं. 'रहना है तेरे दिल में', 'रंग दे बसंती', 'गुरू', 'तनु वेड्स मनु', 'थ्री ईडियट्स' जैसी सुपरहिट फिल्मे कर चुके माधवन ने 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' से बॉलीवुड में तीन साल बाद दमदार वापसी की है. माधवन का कहना है कि, मैंने फिल्म निर्माताओं को अब तक अपनी क्षमता नहीं दिखाई है.

मैं काम से तीन साल तक दूर रहा और फिर मैंने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ की. इसकी रिलीज के बाद से ही मुझे एक बार फिर कहीं ज्यादा प्यार और मोहब्बत मिली. मैं चाहता हूं कि मैं हर तीन महीने में मैं एक फिल्म करूं. आखिर कौन बेंटली और रोल्स रॉयस चलाना नहीं चाहता है. लेकिन अंत में आप जो काम कर रहे होते हैं उसी से आपको संतोष करना पड़ता है. मेरे लिए फिल्म करना महज पैसा कमाने का साधन नहीं है.

माधवन ने स्वीकार किया कि अच्छा काम मिलना मुश्किल है लेकिन वह मध्यम गति से ही चलने में यकीन रखते हैं क्योंकि वह अन्य अभिनेताओं से प्रतिस्पर्धा में बिलकुल यकीन नहीं रखते. उन्होंने कहा, मेरी किसी से स्पर्धा नहीं है. मैं केवल अच्छा काम करने में भरोसा करता हूं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -