फिल्मकारों का पुरस्कार लौटने का फैसला सही
फिल्मकारों का पुरस्कार लौटने का फैसला सही
Share:

अपनी फिल्म शहिद के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किये जा चुके बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्मकारों के पुरस्कार लौटाकर विरोध जताने की बात को एक साहसिक कदम बताते हुए उनकी सराहना की है. दरअसल FTII के छात्रों के समर्थन में उतरते हुए दिबाकर बैनर्जी समेत 11 अन्य फिल्ममेकरो ने अपने पुरस्कार वापस लौटा दिए है. इस बात पर राजकुमार राव ने कहा यह विरोध दर्ज करने का एक सही तरीका है. फिल्म लव सेक्स और धोका फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत करने वाले अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है.

पूर्व में FTII का छात्र होने के नाते में भी इस बात को समझ सकता हूँ कि इस समय छात्र किस परेशानी से गुजर रहे है. आपको बता दे यह बात राजकुमार ने 17 वे MAMI फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग के मौके पर कही. राजकुमार ने कहा कि छात्रों द्वारा जारी विरोध सही है.

और मैं भी इस बात में उनका समर्थन करता हूँ. आपको बता दे कि FTII के अध्यक्ष पद से गजेन्द्र चौहान को हटाये जाने के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन अभी भी जारी है. और कई बॉलीवुड हस्तिया इन छात्रों के समर्थन में उतर चुकी है. अब देखना ये होगा कि यह विरोध कब तक चलता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -