फिल्ममेकर ने रणवीर को कहा- ‘तुम ऋतिक रोशन नहीं हो, तो एक्टिंग...’
फिल्ममेकर ने रणवीर को कहा- ‘तुम ऋतिक रोशन नहीं हो, तो एक्टिंग...’
Share:

रणवीर सिंह को आज इंडस्ट्री का टॉप अभिनेता कहें तो कुछ गलत ना होगा। बैंड बाजा बारात से अपना शानदार करियर शुरू करने वाले रणवीर बॉलीवुड में अपना डंका भी बज गया है। बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गली ब्वॉय, दिल धड़कने दो, गुंडे और लुटेरा जैसी शानदार मूवीज में अहम किरदार निभाकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ये आज ये मुकाम भी अपने नाम कर चुके है। लेकिन जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की तो उन्हें एक बड़े फिल्ममेकर से ऐसी बात सुनने को मिली थी जिसे वो आज तक भुला नहीं पाए होंगे। 

आदित्य चोपड़ा ने दिया था पहला ऑफर: वर्ष  2010 में रणवीर सिंह की पहली मूवी रिलीज हुई थी जिसका नाम था बैंड बाजा बारात। इस मूवी में रणवीर की जोड़ी बनी अनुष्का शर्मा के साथ। मूवी की कहानी काफी अलग थी लिहाजा ये जबरदस्त हिट रही और इसी के साथ रणवीर की निकल भी गई। इस मूवी के निर्माता थे आदित्य चोपड़ा जिन्होंने रणवीर को कास्ट करते हुए उन्हें खास नसीहत दी थी। उन्होंने कहा था – ‘तुम ऋतिक रोशन नहीं हो तो एक्टिंग ठीक ठाक कर लेना’। ये सुन रणवीर थोड़ा सा सकपका गए थे क्योंकि वो खुद को बहुत गुड लुकिंग समझते थे लेकिन आदित्य चोपड़ा ने उन्हें कहा था कि तुम गुड लुकिंग तो है पर उतने नहीं कि तुम दांव लगाया जा सके।

12 साल में खुद को किया साबित: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसी पल से रणवीर सिंह खुद को साबित करने में लग गए और अपने 12 वर्ष के करियर में उन्होंने ऐसे कई किरदार निभाए जो यादगार चुके है। फिर चाहे वो पद्मावत का खिलजी हो या राम लीला में राम, दिल धड़कने दो का कबीर मेहरा हो या बाजीराव मस्तानी का पेशवा बाजीराव। इन्हीं किरदारों के कारण से रणवीर आज भी हर किसी के दिल में बसते हैं। जल्द ही वो कुछ और बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाले है।  

 

1 या 2 नहीं बल्कि 6000 महिलाओं के साथ नुसरत ने किया घूमर

'कौन हैं केके? हम सब उनसे ज्यादा बेहतर गाते हैं।।।', इस मशहूर सिंगर के पोस्ट पर मचा बवाल

KK के देहांत के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुए इमरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -