फिल्म 'जाने भी दो यारों' के दौरान काफी हंगामा हुआ था, सुधीर मिश्रा
फिल्म 'जाने भी दो यारों' के दौरान काफी हंगामा हुआ था, सुधीर मिश्रा
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व सफलतम फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'जाने भी दो यारों', 'कभी हां कभी ना' और 'नुक्कड़' जैसे टीवी सीरीयल्स के दिग्गज डायरेक्टर कुंदन शाह का जिनका के पूर्व में ही दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. 19 अक्टूबर 1947 को जन्में शाह लगभग 69 वर्ष के थे  आपको बता दे की कुंदन शाह की आखिरी फिल्म P से PM तक थी जो 2014 में आई थी. मरहूम फिल्म मेकर कुंदन शाह की क्लासिक फिल्म 'जाने भी दो यारों' के दौरान काफी हंगामा हुआ था. उस दौरान नसीरुद्दीन शाह और विधु विनोद चोपड़ा के बीच काफी लड़ाई हुई थी.

इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले लिखने वाले फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा ने बताया कि यह फिल्म एक ऐसे दौर में बनी थी जबकि टीम का हर मेंबर सफलता के लिए भूखा, प्रेरक, नाराज और अपना पॉइंट साबित करने का इच्छुक था. इस टीम के बीच काफी प्यार के साथ-साथ नफरत का रिश्ता भी था. मिश्रा ने कहा, 'जैसे, नसीर और विधु विनोद चोपड़ा (फिल्म के प्रॉडक्श कंट्रोलर) के बीच काफी जटिल रिश्ता था.

न तो ये दोनों एक-दूसरे के बिना जी सकते थे और न ही एक-दूसरे के साथ. मैंने इन दोनों के बीच हाथापाई भी होती देखी थी और इनके बीच बचाव में मुझे भी चोट लगी थी.' इस पर चुटकी लेते हुए चोपड़ा ने कहा, 'हां, हमने एक दूसरे को मारा था.' 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -