हॉलिवुड की मशहूर फिल्ममेकर स्टीवेन स्पीलवर्ग की बेटी बनीं पॉर्न स्टार
हॉलिवुड की मशहूर फिल्ममेकर स्टीवेन स्पीलवर्ग की बेटी बनीं पॉर्न स्टार
Share:

हॉलिवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला ने बतौर पॉर्न स्टार अपना करियर चुन लिया है. विदेशी मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में मकेला ने इस बात का खुलासा कर दिया हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने सोलो अडल्ड फिल्म विडियोज बनाने शुरू किए हैं. बता दें कि 23 साल की मकेला को स्टीवन और उनकी वाइफ केट ने गोद लिया था. वह उनके 7 बच्चों में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मकेला ने बताया कि उनके पैरंट्स उनके इस काम में उनका सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उनका स्वभाव हमेशा से काफी सेक्शुअल रहा है, जिसकी वजह से वह पहले मुश्किल में भी पड़ चुकी हैं.

उन्होंने अपने पैरंट्स को को अपने नए प्रफेशन के बारे में कैसे बताया, इस पर वह कहती हैं कि विडियो कॉल के जरिए ऐसा किया. मकेला पॉर्नहब पर अपने विडियोज पहले भी अपने स्टेज नेम 'शुगर स्टार' से पोस्ट कर चुकी हैं लेकिन सेक्स वर्कर लाइंसेंस न होने के कारण से उन्हें इन्हें हटाना पड़ा था. उन्होंने यह भी बताया कि वह रोजाना ऐसा काम करते हुए थक गई थीं जिससे उनकी आत्मा को संतुष्टि नहीं मिल रही थी साथ ही उन्हें बुरा लग रहा था कि अपने शरीर से पैसे नहीं कमा पा रहीं.

हालांकि मकेला ने यह भी बताया कि वह कैमरे पर किसी और के साथ सेक्स नहीं करेंगी क्योंकि वह अपने 47 साल के मंगेतर चक का रिस्पेक्ट करती हैं. उन्हें ऐसा करना सीमाएं तोड़ना लगता है.

केंडल जेनर का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इन कलाकारों को मिला BRIT Awards, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

राजनीति से पहले कई फिल्मों और सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं ट्रंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -