फिल्म निर्माता संदीप सिंह को मिली जान की धमकी
फिल्म निर्माता संदीप सिंह को मिली जान की धमकी
Share:

फिल्म निर्माता संदीप सिंह ( Sandeep Singh ) को जान से मारने की धमकी देने के इल्जाम में मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) ने बिहार के सीवान से कृष्ण मुरारी को हिरासत में लिया जा चुका है। मुंबई पुलिस के मुताबिक एक फेसबुक यूजर ने संदीप सिंह की फेसबुक टाइमलाइन पर धमकी भरा संदेश पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, तुझे सिद्धू मूस (Sidhu Moose Wala) वाला की तरह मार दूंगा याद रख। जिसके उपरांत इस केस  की जब कार्रवाई शुरु हुई तो धमकी देने वाले युवक का बिहार कनेक्शन भी मिला है। मुंबई पुलिस उसे गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है।

फेसबुक टाइमलाइन पर दिया था धमकी: मुंबई पुलिस के अनुसार आरोपी ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह फेसबुक के टाइम लाइन पर धमकी भी दी जा चुकी है। फेसबुक टाइमलाइन पर आरोपी ने जुलाई 2022 में धमकी भरे पोस्ट किया था। इस केस की शिकायत संदीप सिंह ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन के दर्ज किया जा चुका है। संदीप सिंह अंधेरी वेस्ट में रहते हैं और उन्होंने सरबजीत, अलीगढ़, झुंड और पीएम नरेंद्र मोदी जैसी मूवीज का निर्माण भी किया जा रहा है।

बिहार के सीवान से युवक गिरफ्तार: दरअसल पंजाबी गायक मूसेवाला की 29 मई को 6 लोगों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया है। संदीप सिंह ने इस केस में छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में 6 जुलाई को केस दर्ज करवाया था। उनकी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने इसकी कार्रवाई शुरु कर दी। जांच के क्रम में मुंबई पुलिस को पता चला कि आरोपी का फेसबुक अकाउंट एक मोबाइल फोन नंबर से जुड़ गया है। लेकिन वह नंबर बंद था। जिसके उपरांत मुंबई पुलिस ने जब फोन नंबर से संबंधित कॉल डेटा रिकॉर्ड को निकाला तब पुलिस को पता चला की धमकी देने वाला युवक बिहार के सीवान का निवासी है। उक्त जानकारी के आलोक में मुंबई पुलिस फिर सीवान पहुंची और स्थानीय पुलिस की सहायता से सीवान में आरोपित के घर की तलाशी ली और पुलिस ने फोन रिकॉर्ड की जांच के बाद घर के पीछे खेत में जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस उसे सीवान से लेकर मुंबई के लिए रवाना हो चुके है।

रोहित शेट्टी से मिले गृह मंत्री अमित शाह, क्या होने वाला है कुछ खास?

रहस्यों से भरपूर है सनी की 'चुप' फिल्म, दहल जाएगा आपका दिल

सुहागरात को लेकर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर चौंक गए करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -