इस फिल्म निर्माता से शादी के बंधन में बंधी पंजाबी एक्ट्रेस तन्वी
इस फिल्म निर्माता से शादी के बंधन में बंधी पंजाबी एक्ट्रेस तन्वी
Share:

साल 2019 में अक्टूबर में सगाई करने के बाद, फिल्म निर्माता मोहित बनवैत और अभिनेत्री तन्वी नेगी ने शादी कर ली है. आपको बता दें कि बीते दो दिसंबर को दोनों का पवित्र विवाह हुआ और अब दोनों पति पत्नी बन चुके हैं. दोनों के कई फोटोज और वीडियो अब सामने आ रहे हैं. दोनों के फोटोज और वीडियो दिल को छू लेने वाले हैं. आपको बता दें कि मोहित और तन्वी दोनों ने अपनी शादी में रंग जमाया और इस दौरान दोनों बहुत शानदार अंदाज में नजर आए.

आप सभी को बता दें कि तन्वी नेगी ने मोहित बनवित के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन अमृतसर' से अपनी शुरुआत की और, अगर खबरों पर गौर किया जाए तो दोनों अपनी पहली फिल्म के बाद ही एक दूजे के प्यार में पड़ गए और दोनों एक दूजे को अपना दिल दे बैठे. वहीं दोनों को आए दिन मीडिया कार्यक्रमों और सम्मेलनों में एक साथ देखा जाने लगा और दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे. उसके बाद अब आखिरकार उन्होंने इसे पति और पत्नी के रूप में स्वीकार कर एक अलग ही नाम दे दिया है. दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है।

आप सभी जल्द ही तन्वी को मोहित बनवित के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नी मेन सास कुटनी' में देखने वाले हैं. उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में तन्वी मेहताब विर्क के साथ नजर आएंगी. फिलहाल दोनों के यह फोटोज लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और लोग इन फोटोज की तारीफें किए बिना नहीं रह पा रहे हैं.

अब 5 घंटे का सफर होगा 3 घंटे में पूरा, पंजाब सरकार ने वर्जिन हाइपरलूप से किया समझौता

कल रिलीज होगा मनिंदर और सरगुन का गाना 'लारे'

दुनिया को अलविदा कह गई पंजाब के इस मशहूर सिंगर की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -