नहीं हुआ धनुष और ऐश्वर्या का तलाक, पिता बोले- 'यह एक पारिवारिक झगड़ा है'
नहीं हुआ धनुष और ऐश्वर्या का तलाक, पिता बोले- 'यह एक पारिवारिक झगड़ा है'
Share:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष (Superstar Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwaryaa) अब अलग हो गए हैं। दोनों ने अपनी 18 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया, और इस बारे में घोषणा दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए की है। जैसे ही धनुष और रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या (Dhanush and Aishwaryaa Separation) के अलग होने की खबर सामने आई वैसे ही दोनों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि दोनों के अलग होने की वजह कोई धनुष के अफेयर को बताया जा रहा है।

वहीं कोई ऐश्वर्या के साथ हो रहे लगातार धनुष के झगड़ों को वजह बता रहा है, हालांकि, दोनों के अलग होने की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है। इन सभी के बीच धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा (Kasthuri Raja) ने अभिनेता और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जी दरअसल हाल ही में धनुष के पिता ने दोनों के अलग होने की वजह को पारिवारिक झगड़ा करार दिया है। केवल यही नहीं, उन्होंने उन अफवाहों को भी सिरे से खारिज किया, जिनमें कहा गया था कि धनुष और ऐश्वर्या तलाक लेने जा रहे हैं।

हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कस्तूरी राजा ने कहा, 'धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की वजह सिर्फ असहमति है। यह एक पारिवारिक झगड़ा है जो आमतौर पर एक विवाहित जोड़े के बीच होता है। जाहिर है, यह तलाक नहीं है।' आप सभी को बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या दोनों ही चेन्नई में नहीं हैं और दोनों हैदराबाद में हैं। यह बात धनुष के पिता ने बताई है। आगे उन्होंने कहा- 'मैंने दोनों से फोन पर बात की है और उन्हें कुछ सलाह भी दी हैं।' आप सभी को बता दें कि धनुष ने मेगास्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से साल 2004 में शादी की थी और दोनों के दो बेटे हैं- यत्र और लिंगा है। धनुष, ऐश्वर्या से दो साल छोटे हैं और धनुष और ऐश्वर्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर अलग होने का एक संयुक्त बयान साझा किया था।

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

इन 2 राशि पर शनि ढैय्या तो इन 3 राशिवालों पर शुरू होने जा रही है शनि की साढ़े साती

ये कपल करने जा रहा है भारत की पहली मेटावर्स शादी, जानिए आखिर है क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -