Video: केजरीवाल की नानी ने कहा- 'बेटा चुनाव आ रहे हैं, अयोध्या जाकर राम जी के दर्शन कर आ'

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दिवाली से पहले अयोध्या जाने वाले हैं। 26 अक्टूबर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं। उनसे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन भी किये। सीएम केजरीवाल के इस फैसले पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनका पुराना वीडियो साझा कर तंज कसा है। अशोक पंडित ने सीएम केजरीवाल को नौटंकी बताते हुए कहा कि इनकी नानी ने कहा होगा कि चुनाव आ रहे हैं, इसलिए राम जी के दर्शन कर आ।

 

दरअसल, सीएम केजरीवाल ने वर्ष 2014 में कानपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि, 'जब बाबरी मस्जिद का ध्वंस हुआ तो मैंने नानी से पूछा कि नानी अब तो आप काफी खुश होगे। अब आपके भगवान राम का मंदिर बनेगा। नानी ने कहा कि ना बेटा, मेरा राम किसी की मस्जिद तोड़कर ऐसे मंदिर में नहीं बस सकता।' सीएम अरविंद केजरीवाल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्ममेकर अशोक पंडित ने लिखा कि, 'अब इनकी नानी जी ने कहा होगा कि बेटा चुनाव आ रहे हैं, अयोध्या में जाकर राम जी के दर्शन कर आ। यह बंदा अपने आप में ही एक बहुत बड़ी नौटंकी है।' अशोक पंडित के अलावा भाजपा के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है।

शलभमणि त्रिपाठी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और लिखा कि, 'सुना है अब आप भी आ रहे हैं। चुनावी पर्यटन पर आपका भी स्वागत है अरविंद केजरीवाल जी। आपके फैजाबाद में नहीं, हमारे अयोध्या में। जय श्रीराम।” वहीं, केजरीवाल को लेकर किए गए फिल्म निर्माता के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर ट्वीट कर रहे हैं।

अब नहीं तोड़े जाएंगे सार्वजनिक स्थल पर मौजूद धर्मस्थल.., इस राज्य में लागू हुआ कानून

उत्तराखंड: हरक रावत को हरीश ने किया माफ़, बोले- आपदा में सांप-नेवले भी एक हो जाते हैं...

जेल की अवधि खत्म होने के बाद 4 साल बाद पटना लौटे लालू प्रसाद यादव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -