'सरबजीत' के लिए स्वंय पर काफी अत्याचार किये थे मैंने......
'सरबजीत' के लिए स्वंय पर काफी अत्याचार किये थे मैंने......
Share:

आजकल बालीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार एक्टर रणदीप हुड्डा की काफी प्रशंसा सुनने को मिल रही है, आखिर मिले भी क्यों ने, क्योंकि रणदीप ने अपनी आगामी चर्चित फिल्म सरबजीत के लिए दिन दोगुनी रात चौगनी मेहनत जो की है. खबरों के मुताबिक सरबजीत फिल्म जिसमे की हमे अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ साथ अन्य कलाकारों में अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन, ऋचा चड्डा जेसे दिग्गज कलाकार नजर आने आने वाले है तथा रणदीप के साथ ही इन सभी कलाकारों ने भी इसमें अपना काफी शानदार अभिनय को दर्शाया है.

फिल्म 'सरबजीत' जो कि जल्द ही 20 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार है. तथा उमंग की इस फिल्म में पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय किसान सरबजीत की भूमिका निभाने के लिए दोनों हाथों पर ढाई-ढाई किलो की हथकड़ियां भी पहननी पड़ी थी. फिल्म सरबजीत की पत्नी के किरदार में रिचा चड्ढा नजर आने वाली है. सरबजीत के किरदार में रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे. 

दलबीर के किरदार में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन दिखाई देने वाली है. फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा है कि यह फिल्म सभी के लिए बहस का एक बड़ा मुद्दा बन गई है. पर जिस परिवार को इतनी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था उन पर क्या बीती होगी. जैकी भगनानी ने कहा है कि जब आप इस फिल्म को देखेंगे तो आपकी आँखों से आंसू आ जायेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -