इस दिन से शुरू होगी 'स्क्रीम 5' की शूटिंग
इस दिन से शुरू होगी 'स्क्रीम 5' की शूटिंग
Share:

हॉलीवुड के सितारे महामारी के बाद शूट के लिए तैयार हो रहे हैं। स्क्रीम 5 की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होने वाली है क्योंकि नेव कैंपबेल और कॉर्टनी कॉक्स फ्रेंचाइजी में लौट आएंगे। अभिनेत्रियाँ कॉर्टनी के पूर्व पति डेविड आर्क्वेट के साथ प्रतिष्ठित हॉरर फ्रैंचाइज़ी में पाँचवीं किस्त के लिए अपनी प्रशंसक-पसंदीदा भूमिकाएँ पुनः प्राप्त करेंगी। एक प्रमुख दैनिक रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग इस महीने के अंत में चीर 5 के लिए शुरू होगी, जो कि अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना के विलमिंग्टन के एक स्टूडियो में होगी। प्रकाशन यह भी बताता है कि फ्रांसीसी-अरब गायक, मॉडल और अभिनेत्री सोनिया अम्मार भी फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गई हैं।

यह उनकी पहली प्रमुख फीचर फिल्म भूमिका होगी, जैसा कि वह पहले गिलायूम कैनेट के जैपेलूप में दिखाई दी थीं और सैम स्मिथ और केल्विन हैरिस के ट्रैक वादे 2018 में संगीत वीडियो में दिखाई दी। फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त के लिए नए कलाकारों में जैक क्वैड, यू भी शामिल हैं। स्टार जेनी ओर्टेगा, और 13 अन्य स्टार डायलन मिननेट भी शामिल है। यह प्रिय हॉरर निर्देशक वेस क्रेवन के बिना चीख श्रृंखला में पहली फिल्म होगी, जिसकी 2015 में 76 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी, ए नाइट स्ट्रीट और द हिल्स हैव आइज जैसे एक बुरे सपने की चपेट में आने का निर्देशन किया।

फिल्म निर्माता मैट बेटिनेली-ओलपिन और टायलर गिललेट पांचवें स्क्रीम आउटिंग का निर्देशन करेंगे। नेव कैंपबेल ने पहले सुझाव दिया था कि वह बिना क्रेवेन की भागीदारी के डरावनी आइकन सिडनी प्रेस्कॉट के रूप में अपनी भूमिका को फिर से जीवंत करने के बारे में "आशंकित" थी। हालांकि, वह कॉक्स के साथ समाचार रिपोर्टर गेल विथर्स और अर्कवेट के साथ वापस आएंगी, जिन्होंने श्रृंखला की पहली चार फिल्मों में शेरिफ डेवी रिले की भूमिका निभाई थी।

ब्रिटेन के गॉट टैलेंट की जज एलेशा डिक्सन के ड्रेस को देख फैंस के उड़े होश

केटी प्राइस को अपने टीवी शो से इन चीजों की है उम्मीद

क्या है ऐस स्टार सारा स्नूक के नए प्रोजेक्ट्स ? जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -