'शाबाश भैयू, आप बेस्ट थे हमेशा रहेंगे', अभिषेक को मिला अवॉर्ड तो बोले पिता अमिताभ
'शाबाश भैयू, आप बेस्ट थे हमेशा रहेंगे', अभिषेक को मिला अवॉर्ड तो बोले पिता अमिताभ
Share:

21 दिसंबर को फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स का ऐलान किया गया है। जी हाँ और अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड-टीवी के कई बड़े सितारों ने शिरकरत की। यहाँ सितारों से सजी महफिल में कई स्टार्स को उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड दिया गया। जी हाँ और इसी लिस्ट में शामिल रहे अभिषेक बच्चन, जिन्हे उनकी फिल्म 'दसवीं' के लिए अवॉर्ड मिला। 'दसवीं' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। इसी के साथ अभिषेक बच्चन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। यह जूनियर बच्चन की जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल था। इसे देखते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके अभिषेक को बधाई दी।

सपा सरकार में हुआ था फर्जी एनकाउंटर, यूपी के 9 पुलिसकर्मी दोषी, 5 को उम्रकैद

जी दरअसल उन्होंने कहा- ''सबसे डिजर्विंग अवॉर्ड।।। शाबाश भैयू।।। आप बेस्ट थे और हमेशा रहेंगे। आपने ईमानदारी के साथ खुद को साबित कर दिया है। आगे भी इसे जारी रखना। आपका मजाक उड़ाया जा सकता है, लेकिन आपको इग्नोर नहीं किया जा सकता।' केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा बिग बी ने अभिषेक के लिये एक और ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'मेरी खुशी, मेरा गर्व। आखिरकार आपने साबित कर दिया है। लोगों ने आपका खूब मजाक बनाया, लेकिन आपने धैर्य और संयम से सबका दिल जीता। आप सबसे अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे।'

वहीं जब 'दसवीं' को अवॉर्ड मिला, तो बिग बी अपनी बात कहे बिना नहीं रह पाए। आपको बता दें कि 'दसवीं' नेटफ्लिक्स की ओरिजनल सीरीज है, जो कि इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी। अब बात करें अभिषेक बच्चन के बारे में तो वह बॉलीवुड के उन स्टार्स में जो हर रोल में खुद ढालना जानते हैं। जी हाँ और अभिषेक ने अपने फिल्मी करियर में रोमांटिक, कॉमेडी और थ्रिलर सभी तरह की फिल्में की हैं। हालाँकि वह सफलता अपने नाम नहीं कर पाए।

आ गई 'खराब' हैंडराइटिंग' पढ़ने वाली टेक्नोलॉजी, गूगल लेकर आ रहा है यह फीचर

हाईकोर्ट के सामने दिनदहाड़े हुआ वकील का किडनैप, जानिए पूरा मामला

'लड़कों की अटेंशन चाहती है...', नेशनल टीवी पर टीना दत्ता के खिलाफ इस एक्ट्रेस ने उगला जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -