अनुष्का ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक
अनुष्का ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही थी. आपको बता दें आज उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी हैं. लेकिन फिल्म रिलीज़ से पहले अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट लिखा. आपको बता दें इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी लीड रोल निभा रहे हैं. आपको बता दें आनंद एल राय ने ही इस फिल्म न‍िर्देशन किया है.

आपको बता दें ये फिल्म शाहरुख की अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍म बताई जा रही है. सूत्रों की माने तो इस फिल्म के न‍िर्माण में तकरीबन 200 करोड़ रुपये का खर्चा आया है. जी हाँ... अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि- 'जीरो मेरे लिए बेहद महत्‍व रखती है क्‍योंकि मैंने अपने करियर के 10 साल पूरे किए हैं. शाहरुख मेरी पहली फ‍िल्‍म के हीरो थे और इस फ‍िल्‍म में भीर चौथी बार वो मेरे हीरो हैं.'

इस पोस्ट के जरिए ही अनुष्‍का ने जीरो की टीम, डायरेक्‍टर आनंद एल राय, कटरीना कैफ और क्रू मेंबर्स को सपोर्ट के ल‍िए थैक्‍स भी बोला है. आपको बता दें इस फिल्म की कहानी मेरठ के रहने वाले 40 साल के बउआ स‍िंह की है जिसकी अभी तक शादी नहीं हुई है. इस फिल्म में शाहरुख़ बौना बने है और अपनी शादी के लिए मैट्रिमोनियल साइट की मदद से लड़कियां तलाश करता है. इसके बाद बउआ बने शाहरुख की नजर अनुष्‍का पर पड़ती है तब वह उसे दिल दे बैठता है.

Zero Review : श्रीदेवी की धमाकेदार एंट्री से आप भी रह जायेंगे दंग

दस सालों से एक लड़के को डेट करने के लिए तरस रही हैं कटरीना

Zero Song : 'हीर बदनाम' में कटरीना ने फिर लगाए ठुमके, देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -