ऑस्कर-2019 की दौड़ से बाहर हुई 'विलेज रॉकस्टार्स'
ऑस्कर-2019 की दौड़ से बाहर हुई 'विलेज रॉकस्टार्स'
Share:

दी एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस ने सोमवार को ही बेस्ट फ़ॉरेन कैटेगरी के लिए अगले राउंड में चुनी गई फिल्मों के नाम की घोषणा की थी. सूत्रों की माने तो इस लिस्ट में से विलेज रॉकस्टार्स को जगह नहीं मिल पाई हैं. जी हाँ... विदेशी भाषा श्रेणी में अगले राउंड की वोटिंग के लिए 9 फिल्मों में से विलेज रॉकस्टार्स का नाम बाहर कर दिया गया है.

आपको बता दें फिल्म विलेज रॉकस्टार्स का निर्देशन रीमा दास ने किया है. आपको बता दें फ़ॉरेन कैटेगरी में वोटिंग के लिए अगले राउंड में पहुंची फिल्मों के नाम है बर्ड्स ऑफ;पैसेज (कोलंबिया), द गिल्टी (डेनमार्क), नेवर लुक अवे (जर्मनी), शॉपलिफ्टर्स (जापान), आयका (कजाकिस्तान), कैपरनाम (लेबनान), रोमा (मैक्सिको), कोल्ड वार (पोलैंड) और बर्निंग (साउथ कोरिया).

जानकारी के लिए बताते चलें कि 91वें एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए दुनियाभर की 87 फ़िल्में इस कैटेगरी में सबमिट की गई थीं. विलेज रॉकस्टार्स ने ऑस्कर्स के नॉमिनेशन के लिए कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ा था. इन फिल्मों में पद्मावत, राज़ी, हिचकी, अक्टूबर, लव सोनिया, पिहू, कड़वी हवा, मैं गायत्री जाधव, बिस्कोपवाला, मंटो,102 नॉट आउट, पैडमन, अज्जी शामिल थीं.

तीन दिन में DC की Aquaman ने की धमाकेदार कमाई, बढ़ रहा क्रेज़

गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च की गई हॉलीवुड की ये सुपरहिट फिल्म

हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन' ने भारत में की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -