इस हॉलीवुड फिल्म की याद दिला देगी ‘उरी’
इस हॉलीवुड फिल्म की याद दिला देगी ‘उरी’
Share:

विक्की कौशल और यामी गौतम जल्द ही फिल्म ‘उरी’ में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होने वाली हैं और इसलिए दोनों ही स्टार्स इन दिनों फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म उरी के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था और इसके बाद से ही दर्शकों का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया था. हाल ही में इस फिल्म से कुछ वीडियोज भी सामने आए थे जिसमें सर्जिकल स्ट्राइक कैसे की गई थी, ये दिखाया गया था.

इसी बीच फिल्म उरी को लेकर एक अहम खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि विक्की और यामी की फिल्म ‘उरी’ हॉलीवुड की फिल्म ‘जीरो डार्क थर्टी’ की तरह बनाई गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये फिल्म साल 2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है जिसमे पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों के खिलाफ भारतीय सेना की वीरता को दर्शाया गया है. उस समय ऐसा पहली बार हुआ था जब भारत ने दुश्मन पर हमला करने की पहल की थी.

भारत से पहले ऐसा ही कुछ साल 2011 में अमेरिका ने किया था, जिसमें ये सामने आया था कि किस तरह अमेरिकी सेना ने आतंकवादी ओसामा बिन लादेन के क्षेत्र में प्रवेश कर उसे मार डाला था. उस घटना को ही हॉलीवुड फिल्म ‘जीरो डार्क थर्टी’ के जरिए पर्दे पर दिखाया गया था.

भारतीय फिल्म उद्योग में देशभक्ति से प्रेरित फिल्में कम बनती हैं : यामी गौतम

'उरी' के रिलीज़ से पहले ही यामी ने शेयर किया ये दमदार वीडियो

यामी गौतम के इस सेक्सी फोटोशूट को देखकर मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -