श्रीदेवी की मौत के बारे में 'टोटल धमाल' के डायरेक्टर ने कही ऐसी बात
श्रीदेवी की मौत के बारे में 'टोटल धमाल' के डायरेक्टर ने कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म ‘टोटल धमाल’ की खूब तारीफे हो रही हैं और साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट के काम को भी सराहा जा रहा है. इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसके बाद हर जगह पर उन्ही की चर्चाएं होना शुरू हो गई है. टोटल धमाल फिल्म के प्रमोशन के दौरान बातचीत करते हुए फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार ने श्रीदेवी के साथ हुई खास और आखिरी बातचीत को याद किया.

सूत्रों की माने तो इंटरव्यू में हुई अपनी खास बातचीत में इंदर कुमार ने बताया कि, ‘मेरी श्रीदेवी से बातचीत मेरे दोस्त बोनी कपूर के जरिए हुई थी. हमने कभी साथ में काम नहीं किया लेकिन हां हम कई बार मिले जरूर और कई स्क्रिप्ट्स को लेकर काफी बातें भी हुईं लेकिन चीजें धरातल पर पहुंच नहीं पाईं. मैंने उनकी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ देखी थी. मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई और मैंने उन्हें कॉल किया. हमने करीब 15 मिनट तक बात की और मैंने उन्हें बताया कि फिल्म में उन्होंने शानदार काम किया है.'

डायरेक्टर इंदर कुमार ने आगे ये भी कहा कि, 'फिल्म के कुछ सीन्स में उनकी एक्टिंग बेहतरीन थी. ये मेरी उनके साथ हुई आखिरी बातचीत थी. उनकी इस तरह से कम उम्र में मौत हो जाना ट्रैजिक है. उनकी क्षति अपूर्णीय है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें 24 फरवरी को श्रीदेवी को इस दुनिया से गुजरे हुए एक साल हो जाएगा. कुछ दिन पहले ही उनके चेन्नई स्थित घर पर एक पूजा रखी गई थी जिसमे लगभग पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ था.

श्रीदेवी की मौत के कुछ ही घंटों पहले की ये खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

इस तरह रोमांटिक हुए निक प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो

Junglee : अपनी फिल्म के लिए विद्युत् ने खुद उठाया ये जोखिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -