बार्बी सॉन्ग के कारण फिल्म के निर्माता है बेहद दुखी
बार्बी सॉन्ग के कारण फिल्म के निर्माता है बेहद दुखी
Share:

1 दिसंबर को सनी लियोनी और अरबाज़ खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म के निर्माता बिजल मेहता और मिसेज अमन मेहता ने मीडिया से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि, "लोगो ने गाने को बहुत प्यार दिया हैं." निर्माता ने कहा कि, "जब भी हम कुछ अच्छा करने की कोशिश करते हैं तो कुछ ना कुछ बाधा जरूर आती हैं. मैंने इस समस्या को सीखने के नज़रिये से देखा. उच्च न्यायालय ने भी हमारे पक्ष में ही फैस हैं." दरअसल खिलौना बनाने वाली कंपनी 'मैटल' ने फिल्म 'तेरा इंतज़ार' के निर्माता को नोटिस भेजा था.

वही मिसेस अमन मेहता ने इस बारे में कहा कि, "जब हम गाना लिख रहे थे तो हमें थोड़ा भी अंदाजा नहीं था कि हम ऐसे समस्या में फंस सकते हैं. हम लोगो ने दिन रात मेहनत करके फिल्म के आधार पर ही इस गाने को बनाया है." आगे उन्होंने कहा कि, "हम लोग फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं. कोर्ट की जीत से हम आधी लड़ाई जीत चुके हैं. और आधी फिल्म रिलीज होने के बाद जीत जाएंगे."

बता दे फिल्म 'तेरा इंतजार' के जरिये बागेश्री फिल्म्स इंडस्ट्री में एंट्री ले रही है. जब इस प्रोडक्शन हाउस के बारे में निर्माता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "हमने सही विचार और पूरी प्रक्रिया के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखा हैं. यह हमारे जूनून के साथ-साथ हमारा बिजनेस भी हैं तो जाहिर सी बात हैं कि हम पूरी तैयारी से आये हुए हैं. जल्द ही हम नए स्क्रिप्ट की भी घोषणा करेंगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिगबॉस के कंटेस्टेंट को कहा पागल

चंडीगढ़ रेप केस पर किरण खेर ने दिया विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -