राजकुमार की 'स्त्री' ने जमाया शतक

राजकुमार की  'स्त्री' ने जमाया शतक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर राजकुमार राव बैक टू बैक सुपरहिट फिल्म दे रहे हैं। राजकुमार राव ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से फैंस को हंसा - हंसा कर लोटपोट कर दिया। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्त्री' ने ताबड़तोड़ रिकॉर्ड से सबके होश ​उड़ा दिए है। जी हां, थियेटर में लगी इस फिल्म को अभी 16 दिन ही हुए है और इस फिल्म ने अपना शतक जमा दिया है। फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स आॅफिस पर 100 करोड़ कमा लिए है। 

ट्रेडिशनल लुक्स में आकर्षक नजर आईं सोनारिका

अमर कौशिक द्वारा बनाई गई यह फिल्म हॉरर कॉमेडी है जो दर्शकों को खुब पसंद आ रही है। आपको बता दें कि 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह 9वीं फिल्म में है। इस फिल्म में लीड रोल में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय राज और राजकुमर सोनी हैं। इस फिल्म की कुल कमाई अभी तक 101करोड़ 43 लाख रूपए हो गई है। फिल्म ने पहले हफ्ते में  ही 60 करोड़ 39 लाख रूपए और दूसरे हफ्ते में 35 करोड़ 14 लाख रूप कमाई की है।

वाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की पॉपुलर बहु



यह फिल्म एक सच्ची घटना की है। फिल्म कर्नाटक के एक गांव पर बनी है ​जहां पर 1990 में 'नाले बा'  यानि 'ओ स्त्री कल आना' के ऊपर  है। यह कहानी इस  बात पर आधारित है कि गांव में  एक लड़की को इज्जत नहीं मिलती है तो वह पूरे गांव वालो को परेशान करती है। इसलिए वह हर रात सबके घरों पर जा कर दरवाजा खटखटाती थी और जो भी दरवाजा खोलता था वह उसके पति को गायब कर देती थी। इस फिल्म में राजकुमार ने अपनी एक्टिंग का एक बार और दीवाना बना दिया है। इस फिल्म का कुल बजट 25 करोड़ रूपए के करीब था। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

 

फिल्म रिलीज के बाद भी प्रमोशन में जुटी हैं चंद्रकांता

फिर बरपा गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ