स्पाइडर मैन का फर्स्ट लुक आया सामने, देखकर फैंस हो गए खुश
स्पाइडर मैन का फर्स्ट लुक आया सामने, देखकर फैंस हो गए खुश
Share:

सुपरहीरो स्पाइडर मैन के करोड़ों फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी आई है. जल्द ही स्पाइडर मैन की एक और फिल्म आप सभी का मनोरंजन करने आने वाली है. हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टॉम होलेंड ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'स्पाइडर मैन' की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी. इस तस्वीर में अभिनेता स्पाइडर मैन के नए अवतार में दिखाई दिए. ये फोटो फिल्म के सेट से ली गई थी लेकिन इसमें टॉम का चेहरे नजर नहीं आ रहा था सिर्फ कॉस्ट्यूम ही दिखाई दे रहे थे.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और फोटो सामने आई है जिसमे टॉम को स्पाइडर मैन के किरदार में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में तो उनका चेहरा भी साफ तौर से देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर स्पाइडर मैन के लुक की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फैंस तो स्पाइडर मैन के इस लुक को देखकर अब इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार है.

spiderman

गुरुवार को ही स्पाइडर मैन की जो तस्वीर सामने आई थी उसमे वो एक्ट्रेस जेनयाड़ा के साथ दिखाई दे रहे थे. आपको बता दें जेनयाड़ा इस फिल्म में मिशेल एमजे के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग यूनाईटेड किंगडम में जुलाई महीने से ही शुरू हो गई है. सितम्बर में इस फिल्म के कुछ बचे हुए सीन शूट किये गए थे. अब तो सिर्फ इस फिल्म को फाइनल टच देना बाकि रह गया है. इन दिनों फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...  

प्रियंका और निक की शादी में बनेंगे ये शाही पकवान, जानकर मुँह में आ जाएगा पानी

रेगिस्तान की गर्मी में अपने सारे कपड़े उतारकर खड़ी हो गई ये हसीना

निक-प्रियंका की शादी में शामिल होंगे हॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -