अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी' बनी 2020 की Most Anticipated Movie , IMDb की लिस्ट में शामिल
अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी' बनी 2020 की Most Anticipated Movie , IMDb की लिस्ट में शामिल
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह और अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी' 2020 की Most Anticipated Movie बन गयी है| वही इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अजय देवगन की भी अहम भूमिका हैंl वही यह फिल्म सिंबा और सिंघम की अगली कड़ी बताई जा रही हैंl यह फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही आईएमडीबी ने बुधवार को 2020 की सबसे प्रत्याशित भारतीय फिल्मों की अपनी सूची को जारी किया जा रहा है। यह सूची आईएमडीबी प्रो डेटा द्वारा निर्धारित की गई है, जो वेबसाइट पर 200 मिलियन से ज्यादा विसिटर्स के आधार पर है।

'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन' दूसरे पायदान पर है। वही अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही सुपरहीरो एडवेंचर फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अहम भूमिका हैं और यह 4 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं। एक्टर अजय देवगन की हालिया ब्लॉकबस्टर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' इस सूची में तीसरे स्थान पर हैl वही इसके बाद रणवीर सिंह स्टारर '83' है।'रैम्बो', 'केजी.एफ: चैप्टर 2', 'स्ट्रीट डांसर 3 डी', 'बागी 3', 'इंडियन 2' और 'छपाक' टॉप 10 में हैं। 

फिल्म सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया हैंl यह पहली बार हैl इसके साथ ही जब अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ एक फिल्म में नजर आ सकते है| इसके अलावा तीनों को एक साथ पुलिस के अंदाज में देखने के लिए भी लोग बेकरार हैंl वही अजय देवगन की हाल ही में फिल्म तानाजी रिलीज हुई थींल इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रूपये से अधिक का व्यापार किया हैंl इस फिल्म में उन्होंने तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाई हैंl इसके साथ ही जो छत्रपति शिवाजी महाराज के दाहिने हाथ माने जाते थे और उन्होंने कोंढाणा किला जीतने के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर दिया थाl इस फिल्म में अजय के अलावा काजोल और सैफ अली खान की अहम भूमिका थींl

जयेशभाई जोरदार की शूटिंग के दौरान शालिनी पांडेय रणवीर का स्टारडम देख हुई हैरान

ऑस्कर और राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म 'विलेज रॉकस्टार' को स्कूलों में पढ़ाया जायेगा

सोनाक्षी ने खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन, लोगो ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -