क्या इस हफ्ते 'सिमरन' और 'लखनऊ सेंट्रल' कुछ कमाल दिखा पायेगी?
क्या इस हफ्ते 'सिमरन' और 'लखनऊ सेंट्रल' कुछ कमाल दिखा पायेगी?
Share:

शुक्रवार को बॉक्स-ऑफिस पर 3 फिल्मे रिलीज़ हुई थी. लेकिन फिल्मो का शुरुआती कलेक्शन तो पिछले हफ्ते जैसा ही नजर आ रहा है. 'सिमरन', 'लखनऊ सेंट्रल' और 'पटेल की पंजाबी शादी' जैसी फिल्मो का शुरुआती दो दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम रहा था. जबकि फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का तीसरे हफ्ते का कलेक्शन अब भी ठीक-ठाक बना हुआ है. फिल्म की कमाई तीसरे शुक्रवार को 65 लाख तो शनिवार को इसकी कमाई 1.25 करोड़ रही. ट्रेड एनालिस्ट 'तरन आदर्श' के मुताबिक फिल्म हिट साबित हुई है और अब तक 37 करोड़ से ज्यादा तक की कमाई कर चुकी है.

वही अगर कंगना की फिल्म 'सिमरन' की बात करे तो इसने पहले शुक्रवार को 2.77 करोड़ और शानिवार को 3.76 करोड़ का कलेक्शन किया. और फरहान की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' ने शुक्रवार को 2.04 और शनिवार को 2.86 करोड़ की कमाई की. इस तरह फिल्म की दो दिन में कुल कमाई 4.86 करोड़ रुपये हो गई है. इन दो फिल्मो के साथ ही तीसरी फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' दो दिनों में सिर्फ 3.50 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई है.

वैसे पिछले हफ्ते से तो बॉक्सऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म 'IT' ने ही कब्ज़ा कर रखा है. बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ होते ही यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी थी. फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 12 करोड़ की राशि अपने खाते में जमा कर ली थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'शबाना आजमी': जिन्हे जया बच्चन को देखकर फिल्मों में आने का जूनून सवार हुआ

कंगना जल्द ही जेल जाएगी, आदित्य पंचोली

'अक्सर 2' का बोल्ड सॉन्ग 'जाना वे' रिलीज....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -