फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ ने जीता हिवोस टाइगर अवॉर्ड
फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ ने जीता हिवोस टाइगर अवॉर्ड
Share:

मलयालम फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ को इंटरनेशनल रॉटरडैम फिल्म फेस्टिवल में हिवोस टाइगर अवॉर्ड मिला है। फिल्म को सनल कुमार शशिधरन ने डायरेक्ट किया है। खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ को इनाम के तौर पर 40,000 यूरो (तकरीबन 29 लाख रु) की नकद राशि दी गई है। 

इस फेस्टिवल की वेबसाइट पर घोषणा की गई कि भारतीय फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ ने हिवोस टाइगर अवॉर्ड जीत लिया है। जूरी को फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ स्टोरी बेहद पसंद आई। 

बता दें कि इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को पाने की दौड़ में सात अन्य फिल्में भी शामिल थीं। मालूम हो कि इस फिल्म के टाइटल को लेकर भारत में जमकर विरोध हुआ था। क्योंकि भारत में देवी दुर्गा की पूजा की जाती है। यह फिल्म केरल की पितृ सत्तात्मक समाज की कहानी है। जिसमें अभिनेत्री राजश्री देशपांडे ने दुर्गा का किरदार निभाया है।

फिल्म की सफलता की जानकारी अनुराग कश्यप ने शनिवार को ट्वीटर पर दी। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि सनल कुमार शशिधरन की ‘सेक्सी दुर्गा’ ने रॉटरडैम फिल्म महोत्सव में टाइगर अवार्ड जीता है। यह पुरस्कार जीतने वाली शायद यह पहली फिल्म है। अनुराग ने साथ ही लिखा कि यह फिल्म किसी दुर्गा पर आधारित नहीं हैै। इस लिए चिंता न करें। 

इस महोत्सव का आगाज 25 जनवरी को हुआ था। समापन रविवार को होगा।

सीनियर ने जूनियर को दी जन्मदिन की बधाई......Watch Pics

हथियारों की सप्लाई का अनोखा रास्ता, मिठाई के डिब्बों में होती थी सप्लाई, 4 हिरासत में

Hot सनी ने माहिरा के बारे में कहा.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -