Video : संजू की सक्सेस पार्टी में फूट-फूटकर रो पड़े रणबीर और हिरानी
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस संजय दत्त बायोपिक के ही चर्चे हो रहें हैं. फिल्म 'संजू' ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की हैं और कई नए रिकार्ड्स भी अपने नाम किये हैं. हाल ही में संजू के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म की सक्सेस पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. इस पार्टी में संजू के कलाकारों के अलावा और भी कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे. संजू की सक्सेस पार्टी में सोनम कपूर, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा के अलावा फिल्म के बाकि सभी स्टार्स शामिल हुए थे. दरअसल ये तीनों स्टार्स इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहें हैं और इस वजह से वो इस सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हो पाएं.

संजू की सक्सेस पार्टी के मौके पर सभी स्टार्स ने मिलकर खूब मस्ती की और फिल्म की सफलता का भी मजा लिया. इस मौके पर राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर ने स्पीच भी दी थी. विक्की कौशल संजू की स्क्रीनिंग पर मौजूद नहीं थे लेकिन उनकी जगह उनके पिता इस पार्टी में शामिल हुए थे. विक्की के पिता अपने बेटे की सफलता पर भावुक भी नजर आए थे. संजू की सक्सेस पार्टी में परेश रावल, रणबीर कपूर और विक्की कौशल की एक्टिंग की काफी ज्यादा तारीफें भी की गई.

सोशल मीडिया पर इस समय संजू की सक्सेस पार्टी का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. फैंस तो इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहें हैं और वीडियो के जरिए ही फिल्म की सक्सेस पार्टी एन्जॉय कर रहें हैं.

वही अगर फिल्म की कमाई की बात करे तो इस फिल्म ने रिलीज़ के महज तीन दिन के अंदर ही 120 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली थी और संजू ने फिल्म पद्मावत को भी पीछे छोड़ दिया और साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई हैं.

अमूल पर भी चढ़ा 'संजू' का जादू

रणबीर बने बॉक्स ऑफिस के 'रॉकस्टार'

'संजू' के लिए इस टीवी बाला का राजकुमार हिरानी ने जताया आभार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -