एयरपोर्ट पर प्रभास को थप्पड़ मारकर भाग गई लड़की, वीडियो वायरल
एयरपोर्ट पर प्रभास को थप्पड़ मारकर भाग गई लड़की, वीडियो वायरल
Share:

फिल्म बाहुबली के जरिए दुनियाभर में मशहूर हुए अभिनेता प्रभास की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बढ़ गई है. फिल्म बाहुबली की सफलता के बाद इस साल 15 अगस्त के मौके पर प्रभास की मूवी "साहो" रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर प्रभास पिछले काफी समय से चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी जिसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@uppalapati_prabhas_official) on

बता दें ये वीडियो उस समय का है जब प्रभास लॉस एंजिलिस जा रहे थे जहां उन्हें साहो के बचे हुए हिस्से की शूटिंग करनी है. इस दौरान एयरपोर्ट पर प्रभास को अपने पास पाकर उनकी एक फीमेल फैन की एक्साइटमेंट चरम पर दिखी. दरअसल फैन प्रभास को देखकर काफी ज्यादा उत्सुक हो गई थी. ऐसे में फैन ने एक्साइटमेंट-एक्साइटमेंट में प्रभास को गलती से थप्पड़ मार दिया. जी हां... इसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रभास को देखते ही उनकी एक फैन काफी खुश हो जाती है और फिर वो बाहुबली स्टार के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहती हैं.

जब फैन प्रभास के साथ फोटो खिंचवा लेती है तो वो ख़ुशी के मारे कूदने लगती हैं. ऐसे में तस्वीर क्लिक कराने के बाद फीमेल फैन प्रभास को छूने की कोशिश करती है और तभी फैन का हाथ प्रभास के गाल पर थोड़ा तेजी से लग जाता है. फैन का ऐसा रिएक्शन देखकर प्रभास को कुछ समझ नहीं आता और फिर वे मुस्कुराते हुए अपने गाल पर हाथ लगाते हैं. आप भी देखिए प्रभास और उनके फैन का ये वीडियो.

Box office collection : अब तक कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई 'सोनचिड़िया'

शादी के एक साल बाद अनुष्का ने खोला बड़ा राज, बदल दिया था पति का नाम

अब 200 करोड़ के क्लब पर टोटल धमाल की नजर, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -