RAW TEASER : कई अवतार में देशभक्ति के रंग में डूबे नजर आए जॉन अब्राहिम
RAW TEASER : कई अवतार में देशभक्ति के रंग में डूबे नजर आए जॉन अब्राहिम
Share:

मद्रास कैफे, परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मे करने के बाद अब जॉन अब्राहिम जल्द ही 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' यानी RAW में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म भी देशभक्त‍ि से भरपूर है. अब तक फिल्म के तीन पोस्टर्स रिलीज़ हो चुके हैं और अब हाल ही में फिल्म का दमदार टीज़र सामने आ गया है. फिल्म के टीज़र ने आते ही धमाल मचा दिया है. सोशल मीडिया पर अब ये तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इस फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने कोय है. टीज़र में जॉन अपने किरदार के साथ पूरी तरह से इंसाफ करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में जॉन रोमियो, अकबर और वॉल्‍टर तीन अलग-अलग किरदार में नजर आने वाले हैं और तीनों ही किरदारों में वो दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. टीज़र में आप देख सकते है जॉन पुलिस वाले से लेकर, मुस्लिम शख़्स और इसके अलावा कई और लुक्स में नज़र आते है और इसके बैकग्राउंड में 'ए वतन' सॉन्ग चलता रहता है.

अब इस फिल्म का टीज़र सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. जॉन ने टीज़र रिलीज़ की जानकारी शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'As we celebrate our nation's 70th Republic Day, let's remember those who have lived and died to protect our freedom. Presenting the teaser of 'Romeo Akbar Walter'. आपको बता दें ये फिल्म इसी साल 12 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में जॉन के साथ-साथ मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

RAW : तीसरे दमदार पोस्टर में जॉन के अवसर वाले लुक पर फ़िदा हुए फैंस

पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप, अब अभिनेता ने दाखिल कर दिए ऐसे दस्तावेज

जॉन क्यों नहीं रखते बॉडीगॉर्ड, कारण जानकर और भी हो जाएंग उन पर फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -