'कैंसर से लड़ने में मदद की सिल्वेस्टर स्टैलोन की 'रॉकी' ने'- मरिया मेनोनोस
'कैंसर से लड़ने में मदद की सिल्वेस्टर स्टैलोन की 'रॉकी' ने'- मरिया मेनोनोस
Share:

अमेरिकी टीवी प्रेजेंटर मारिया मेनोनोस ने कैंसर जैसी घातक बिमारी को मात देकर अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत की है. उन्होंने इसके लिए सिलवेस्टर स्टैलोन के ऑन स्क्रीन पात्र रॉकी बालबोआ का धन्यवाद किया है. गोल्फ बॉल के आकार के ट्यूमर से लड़, मौत को मात देने वाली 39 वर्षीय मारिया ने अपनी इस जीत का श्रेय सिलवेस्टर स्टैलोन की फिल्म में दिखाए गए उनके किरदार को दिया है.

आपको बता दें कि मारिया का यह ट्यूमर जून में निकाला गया था. टीएमजेड की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, मारिया का कहना है कि साल 2006 में आई सिलवेस्टर स्टैलोन की फिल्म रॉकी बालबोआ में दिए गए सकारात्मक भाषण ने उन्हें कैंसर से लड़ने में काफी मदद की है. मारिया ने कहा कि, वह प्रेरित करते है.

उनकी बातें सुन यही लगता है कि परेशानी जैसी भी हो इससे फर्क नहीं पड़ता. फर्क इससे पड़ता है कि हम इस परेशानी का सामना कैसे करते है. उन्होंने कहा कि, परेशानियों से जीत हासिल करने का एक ही तरीका है कि आप उसका सामना कैसे करते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये भी पढ़ें-

न्यूड तस्वीर छापने के मामले में ब्रिटिश शाही जोड़ा जीता, अब मिलेंगे इतने लाख यूरो

किम का ये न्यूड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल...

पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहीरो फिल्म बनी 'वंडर वुमन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -