शुभ मंगल सावधान: बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी दमदार फिल्म, देखना ना भूले...
Share:

आज की दूसरी रिलीज फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' है जिसमे आयुष्मान खुराना, भूमि पेड्नेकर की मुख्य भूमिका है, तो आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर-

आर एस प्रसन्ना

स्टार कास्ट-

आयुष्मान खुराना, भूमि पेड्नेकर, सीमा पाहवा

म्यूजिक-

तनिष्क-वायु

कहानी-

फिल्म की कहानी मुदित (आयुष्मान) और सुगंधा (भूमि) के इर्द-गिर्द घुमती हुई नज़र आती है. मुदित ने सुगंधा को देखा और एक नज़र में ही उससे प्यार कर बैठा. लेकिन पहली बार सुगंधा के नजदीक आने पर मुदित को एहसास हुआ की वो सुगंधा को सेक्सुअली खुश नहीं रख पायेगा. उसे 'इरेक्टाइल डिसफंक्शन' की समस्या है. दोनों एक दूसरे से प्यार की खातिर अपने परिवार से भी लड़ने को तैयार हो जाते है. इस कहानी में आगे क्या होता है? क्या मुदित और सुगंधा की शादी हो पाती है? क्या मुदित की ये सेक्सुअल समस्या ठीक हो पाती है? ये सारे सवाल जानने के लिए आपको थिएटर में जाकर ये फिल्म देखनी पड़ेगी.

परफॉरमेंस-

फिल्म में सभी ने अपने किरदार बेहतरीन तरीके से निभाये है. लगभग सभी किरदार आपको अपने आसपास, घर, गली और मोहल्ले में नज़र आये होंगे. फिल्म के लीड एक्टर्स आयुष्मान खुराना और भूमि पेड्नेकर ने अपने रोल को बखूबी निभाया है और वे अपने रोल में पूरी तरह से फ़िट बैठते है. फिल्म के बाकी किरदारों में नज़र आये मम्मी, पापा, ताउजी, ताई जी, मामा, चाचा जैसे किरदारों को निभाने वाले एक्टर्स ने फिल्म में जान डाल दी है. ये सभी किरदार आपको असल जिंदगी की तरह लगेंगे.

क्यों देखें-

एक बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी ये अब तक की बेहतरीन फिल्म है. आर एस प्रसन्ना ने फिल्म को बेहतरीन ढंग से बनाया है और ये फिल्म आपको आखिरी तक बांधे रखती है. फ़िल्म में मुदित की सेक्सुअल समस्या को चाय में डूबे बिस्कुट और धीरे धीरे टपकते नल जैसे मेटाफर का इस्तेमाल करके दिखाना आपका दिल लेंगे. कुल मिलाकर कॉमेडी-ड्रामा-लव के तीनों एंगल आपको इस फिल्म में देखने को मिलेंगे.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

कुलमिलाकर शुभ मंगल सावधान एक बेहतरीन फिल्म है. जो एक बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी है. इस तरह की फ़िल्में बॉलीवुड में ना के बराबर ही बनती है. बेहतरीन स्क्रिप्ट, जबरदस्त एक्टिंग आपको इस फिल्म में देखने को मिलने वाली है. हम इस फिल्म को 3/5 रेटिंग देते है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बादशाहों: एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का फुल पैकेज है बादशाहों...

 

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

सलमान से बेटर कौन हो सकता है फिल्म रेस 3 के लिए - सैफ अली खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -