इस फिल्म कंपनी ने किया कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' की रिलीज पर विवाद

इस फिल्म कंपनी ने किया कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' की रिलीज पर विवाद

कमल हासन जल्द ही फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर दोनों को फैंस ने खूब पसंद किया है और सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म को इसी महीने की 10 तारीख को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के रिलीज से पहले कमल हासन की इस फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की गई है. फिल्म के रिलीज को रोकने के लिए एक फिल्म निर्माण कंपनी ने मद्रास उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है. उनका कहना है कि फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ को रिलीज से पहले रोक दिया जाए.

इस एक्ट्रेस ने रजनीकांत और हासन के साथ काम करने से किया साफ इंकार

 

दरअसल हुआ यूं कि ‘पिरामिड सैमीरा प्रोडक्शंस इंटरनेशनल’ ने तमिल और हिंदी में बनने वाली फिल्म 'मर्मयोगी' के लिए ‘राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल’ को 5.44 करोड़ रुपये दिए थे वहीं भुगतान वापस पाने के लिए अब कमल हासन के खिलाफ दीवानी वाद मुकदमा दायर किया. जिसने याचिका दायर की उनके अनुसार उन्होंने फिल्म ‘मर्मयोगी’ बनाने के लिए साल 2008 में सहमति पत्र पर साइन किए थे जो राजकमल फिल्म्स के साथ सौ करोड़ रुपये की अनुमानित लागत वाले थे.

सलमान खान को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान

 

उसके कुछ समय बाद ही राजकमल फिल्म्स ने हासन के अभिनय, निर्देशन, कहानी, स्क्रीनप्ले और संवाद के लिए दो किस्तों में 10.90 करोड़ रुपये दिए. अब याचिका करने वाले का आरोप है कि कमल हासन ने पैसे मिलने के बाद भी फिल्म का निर्माण शुरू नहीं किया है और ना ही वह फिल्म के निर्माण में कोई रूचि दिखा रहे है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म रिलीज होती भी है या नहीं..?

तेलगु अपडेट्स

हासन के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, जयललिता को कहा 'तानाशाह'

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी