बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर फिल्ममेकर का हुआ निधन
बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर फिल्ममेकर का हुआ निधन
Share:

साल 2020 बॉलीवुड के लिए ख़ास नहीं रहा है और कई ऐसी खबरें आईं हैं जो दिल को दहला गई है. आप जानते ही होंगे बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड में अब तक कई बुरी खबरें सुनने को मिली है और इनमे निधन से जुडी खबरें अधिक रहीं हैं. अब इसी बीच हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्‍ममेकर हरीश शाह का निधन हो गया है. उनकी गिनती बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं में होती थी. आप सभी को बता दें कि वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. उन्होंने 2003 में आई फिल्‍म जाल, 1985 में आई राम तेरे कितने नाम, 1981 में आई होटल, 1975 में आई काला सोना, 1972 में आई मेरे जीवन साथी और 1968 में आई दिल और मोहब्‍बत को प्रोड्यूस किया था.

आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय उनके निधन कि खबर से लोग सदमे में हैं. वहीं अब एक बार फिर से उनके निधन ने सभी को रोने के लिए मजबूर कर दिया है. आपको हम यह भी बता दें कि हरीश शाह ने कैंसर पर आधारित फिल्म 'व्हाय मी' प्रोड्यूस की थी. इस फिल्म ने प्रेसिडेंट अवॉर्ड जीता था. इसके अलावा वह पिछले चालीस सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय थे.

साल 1980 की फिल्‍म धन दौलत, 1988 की फिल्‍म जलजला और 1995 में आई फिल्‍म अब इंसाफ होगा के वह निर्देशक रहे थे. अब बात करें उनसे पहले हुए स्टार्स के निधन के बारे में तो इनमे इरफान खान, ऋषि कपूर, साजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान का नाम शामिल रहा है. यह सभी दुनिया को अलविदा कह गए हैं. इरफ़ान और ऋषि कपूर का निधन भी कैंसर के कारण ही हुआ था. वहीं सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी और सरोज खान का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था.

ट्रेंडी और फेंसी मास्क में नजर आए सेलेब्स, इस मशहूर एक्टर ने बांधा रुमाल

यूजर ने की अपने दादा से अर्जुन रामपाल की तुलना, भड़की गर्लफ्रेंड ने दिया यह जवाब

सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर कर बोली सुष्मिता- 'शानदार अभिनेता ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -