वरिष्ठ पत्रकार और फिल्म निर्माता BA राजू का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत
वरिष्ठ पत्रकार और फिल्म निर्माता BA राजू का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत
Share:

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार और फिल्म निर्माता बीए राजू का आज यानी 22 मई का हार्ट अटैक आने से निधन हो गया है। उन्होंने हैदराबाद के अस्पताल में आज सुबह अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर सुनकर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि उनके दो बेटे हैं और उनकी पत्नी की मौत दो वर्ष पूर्व ही हो गई थी। उनकी पत्नी बी जया एक जानी-मानी फिल्म निर्देशक थीं।

बता दें कि बीए राजू तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के दिन-प्रतिदिन के व्यवसाय, व्यापार और गतिविधि का एक अभिन्न हिस्सा थे। साथ ही वह पॉपुलर तेलुगु फिल्म पत्रिका सुपरहिट के संस्थापक और संपादक थे। उन्होंने 40 वर्षों के अपने लंम्बे करियर में सैकड़ों फिल्मों के लिए पीआर को भी संभाला। बता दें कि वह सुपरस्टार महेश बाबू के प्राइवेट PRO भी रह चुके हैं। उन्होंने कई प्रमुख सितारों, प्रोडक्शन हाउस और अभिनेत्रियों के लिए पीआरओ के पद पर भी काम किया था। बीए राजू प्रभास पट्टन, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर सहित कई सितारों के PRO रह चुके हैं।

महेश बाबू ने एक ट्वीट के माध्यम से इस महान शख्सियत को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बीए राजू के आकस्मिक देहांत से मैं काफी आहत हूं और मेरे लिए इस बात पर यकीन करना कठिन है। हम दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। हमने कई वर्षों तक एक साथ काम किया।'

'टीकाकरण में रोड़े अटका रहा प्रतिपक्ष...', विपक्ष पर भड़के जेपी नड्डा

RIL-BP क्षेत्र में उत्पादन शुरू होने से 23 प्रतिशत बढ़ा भारत का प्राकृतिक गैस उत्पादन

पाकिस्तान में 20,089 के पार हुआ कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -