'पति पत्नी और वो' में कार्तिक की वजह से तापसी को निकाला बाहर? एक्टर ने दिया जवाब
'पति पत्नी और वो' में कार्तिक की वजह से तापसी को निकाला बाहर? एक्टर ने दिया जवाब
Share:

साल 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो का जल्द ही रीमेक आयने वाला है जिसे लेकर इन दिनों जोरों-शोरो से चर्चा हो रही है. आपको बता दें इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे. जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म में पहले भूमि की जगह तापसी पन्नू को लिया गया था लेकिन फिर अचानक ही उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इसके बाद तापसी ने मेकर्स पर ये आरोप लगाया था कि उन्हें बिना जानकारी दिए प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया.

इतना ही नहीं कई रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया है कि तापसी के बाहर होने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन है. ऐसे में अब हाल ही में एक्टर का बयान सामने आया है. हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी खबरों को गलत बताया है. उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'वे ऐसे पद पर नहीं हैं जहां उन्हें फिल्म की कास्टिंग का फैसला लेने का हक मिले.' कार्तिक ने आगे ये भी कहा कि, ''मैं ऐसे हालात में नहीं हूं, मैं खुद अपने ऊपर मेहनत कर रहा हूं. मैं अपने काम को लेकर बहुत पैशनेट हूं.''

सूत्रों की माने तो कार्तिक ने आगे ये भी कहा कि, ''मुझे इसपर कमेंट नहीं करना चाहिए, लेकिन मैंने इसके बारे में पढ़ा है. मुझे तो ये भी नहीं पता था कि तापसी फिल्म का हिस्सा थीं. जिस पार्ट के बारे में वो बात कर रही हैं वो भूमि का रोल है, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला. मेरा ना भूमि से लेना देना है, ना ही तापसी से. मैं बीच में कहां से इसमें घुस गया?'' बता दें इस फिल्म में भूमि कार्तिक की पत्नी और अनन्या कार्तिक की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी.

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया पायलट अभिनंदन का मजाक, बुरी तरह भड़की स्वरा भास्कर

एक साथ नज़र आ सकती हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियां

Sonchiraiya Preview : पहले प्रीव्यू में जानें कैसी है चंबल के डाकुओं की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -