इस तरह देख सकते है एमपी के लोग फिल्म 'पद्मावती'
इस तरह देख सकते है एमपी के लोग फिल्म 'पद्मावती'
Share:

साल 2017 की सबसे ज्यादा विवादित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर तो देशभर में विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया है. कही फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के पुतले फुंके जा रहे है तो कही फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के सिर काट देने वाले को 10 करोड़ रूपए ईनाम में देने की घोषणा हो रही है. इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आया था कि अगर रणवीर सिंह ने फिल्म के पक्ष में कही बातें वापिस नहीं ली तो वे उनकी टांगे तोड़कर हाथ में दे देंगे. अब तो यूपी पंजाब और मध्य प्रदेश के सीएम ने ये घोषणा भी कर दी है कि फिल्म इन तीनो ही प्रदेशो में रिलीज़ नहीं की जाएगी.

जी हाँ... मध्यप्रदेश, यूपी और पंजाब में फिल्म के रिलीज़ पर बैन कर दिया गया है. तो अब पद्मावती फैंस को फिल्म देखने के लिए किसी और प्रदेश में जाना ही होगा. ऐसे में अब जल्द ही सभी टूर एंड ट्रेवल कम्पनीज फायदे का सौदा करती नजर आएँगी. ये फैसला आने के बाद तो अब ट्रेवल बिज़नेस करने वाले खूब खुश नजर आ रहे है. और वो 'पद्मावती' टूर पैकेज बनाने की तैयारियों में भी लग गए है. सभी जल्द ही अपने-अपने स्पेशल 'पद्मावती' टूर पैकेज मार्किट में लॉच कर देंगे. अब देखना तो ये दिलचस्प है कि एमपी और पंजाब के लोग किस प्रदेश में जाकर फिल्म देखना पसंद करेंगे. क्या वो राजस्थान जायेंगे या महाराष्ट्र और या फिर गुजरात. वैसे कही भी जाये लेकिन अब तो ट्रेवल कंपनी की चांदी ही चांदी होने वाली है.

सभी टूर एंड ट्रेवल कंपनी जल्द ही ऐसे टूर पैकेज निकालने की तैयारियों में है जिसमे कोई टूरिस्ट प्लेस के साथ-साथ आपको फिल्म पद्मावती देखने का भी ऑफर मिलेगा. जी हाँ.. अब आप चाहे उदयपुर घूमने का प्लान कर रहे हो या फिर मुंबई और या फिर गुजरात की सड़को पर लेकिन इन सभी टूर पैकेज के साथ अब आपको स्पेशल 'पद्मावती' देखने का भी मौका मिलेगा. और या फिर ऐसा भी कह सकते है कि 'पद्मावती' देखने के साथ-साथ आप टूरिस्ट प्लेसेस घूमने का भी आंनद ले सकते है. तो अब इंतजार तो इस बात का है कि कब ये ऑफर मार्केट में आता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

40 किलो की साड़ी में नाची बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस

सलमान खान को रणवीर सिंह से मिला सरप्राइज

बीजेपी नेता अम्मू दीपिका के सिर काटने वाले को देंगे 10 करोड़ रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -