जल्द होगा 'पद्मावती' का दूसरा ट्रेलर रिलीज़
जल्द होगा 'पद्मावती' का दूसरा ट्रेलर रिलीज़
Share:

साल की सबसे ज्यादा विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अब भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है. करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है जिसके चलते उन्होंने फिल्म बैन की मांग भी की है. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म बैन की याचिका को ख़ारिज कर दिया है. इसी के साथ अब फिल्म पद्मावती फैंस के लिए एक अच्छी खबर सुनने में आ रही है. सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि शायद जल्द ही फिल्म मेकर्स पद्मावती का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज़ कर सकते है.

जी हां... और इस दूसरे ट्रेलर में पूरी तरह से दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर पर फोकस किया जायेगा. सुनने में आया है कि दीपिका और शाहिद के बीच फिल्माए गए पावरफुल और रोमांटिक डायलॉग को इस दूसरे ट्रेलर में दिखाया जायेगा. ये खबर सुनने के बाद तो अब फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी होगी. सभी फैंस अब फिल्म के दूसरे ट्रेलर के आने का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

बता दे पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म को लेकर हो रहे इतने विरोधो के चलते मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी थी. हालांकि इसकी तय रिलीज़ डेट का अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. वही फिल्म को विदेश में रिलीज़ करने की बात पर संजय लीला भंसाली का कहना था कि, वे विदेशों में मूवी पहले रिलीज नहीं करेंगे बल्कि भारत में इसे सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने के बाद ही रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब कपिल से लिपटकर रोने लगा फैन..

मोदी सरकार बनी 'एस दुर्गा' का निशाना

कैली क्लार्कसन को मिला ये खास तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -