"सूर्य की पहली किरण के साथ रानी पद्मावती का प्रवेश" 'पद्मावती' का पोस्टर रिलीज़
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'पद्मावती' का पहला लुक सामने आ गया है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का रानी पद्मावती का फर्स्ट लुक देखने को मिला है. फिल्म 'पद्मावती' के ट्विटर अकाउंट से इसका पहला पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि "देवी स्‍थापना (नवरात्र की शुरुआत) के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से."

पोस्टर में दीपिका राजस्थानी लुक में नजर आ रही है. राजस्थानी रानी की वेशभूषा और गहने पहने दीपिका बहुत ही सुंदर लग रही है. पोस्टर में दीपिका हाथ जोड़कर खड़ी है. वैसे फिल्म का पोस्टर देखकर तो एक बात साफ़ हो गयी है कि यह फिल्म अगले साल नहीं बल्कि इस साल ही रिलीज़ होने वाली है. जी हाँ... फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

सूत्रों से ज्ञात हुआ था कि शूटिंग में हुई देरी के कारण फिल्म भी लेट रिलीज़ होगी. और उस समय सुनने में आया था कि फिल्म अगले साल फरवरी तक रिलीज़ की जाएगी. लेकिन अब फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही रिलीज़ डेट भी सामने आ गयी है. आपको बता दे कि राजस्थान में में राजपूत करणी सेना ने फिल्‍म का विरोध किया था और सेट पर जमकर तोड़फोड़ भी की थी. इसके बाद इस फिल्‍म का पूरा नया सेट महाराष्‍ट्र में बनाया गया और वहां शूटिंग शुरू की गई. इन घटनाओं के चलते फिल्‍म की शूटिंग में देरी हो गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे 'बेबो': 37 की हुईं "छम्मक-छल्लो गर्ल...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

Happy Birthday 'रिमी सेन' : 'कोई नहीं है कमरे में क्या हसीन मिला है पल...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -