झारखण्ड पहुंची पद्मावत के विरोध की आग

रांची : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीज का रास्ता साफ होता नजर नहीं आ रहा है. पद्मावत फिल्म के विरोध की आग झारखंड में भी पहुंच चुकी है. राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने राजधानी रांची में भी जमकर हंगामा मचाया. रांची में रविवार को करणी सेना के सदस्यों ने सुजाता सिनेमा हॉल में लगे फिल्म पद्मावत के पोस्टर को फाड़ दिया.  

इतना ही नहीं इनलोगों ने फिल्म के निर्माताओं व कलाकारों के विरोध में नारेबाजी की. रांची के सभी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में पद्मावत के खिलाफ विरोध जारी  है. करणी सेना ने सिनेमा हॉल के संचालकों को फिल्म नहीं दिखाने के लिए कहा. करणी सेना के प्रदेश महासचिव प्रवीण सिंह ने कहा कि, सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत को रिलीज करने का आदेश देकर देश की करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है. 

इस विरोघ से पहले राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना झारखंड प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन डॉ अभय सिंह की अध्यक्षता में किया गया था. ये आयोजन टैगोर हिल के पास किया गया था.  बैठक में क्षत्रिय महासभा के कोषाध्यक्ष ललन सिंह, मनोज सिंह, धर्मवीर सिंह, भूपेंद्र सिंह, मृत्युंजय सिंह, प्रदीप सिंह, पप्पू सिंह, मुकेश सिंह, रंजीत सिंह, ज्योतिंद्र नाथ शाहदेव, रंजीत सिंह, धनंजय सिंह, विश्वजीत सिंह, विनय सिंह, एमपी सिंह, सुनील सिंह उपस्थित थे.

सौ दिन में पाएंगे ‘मेरा हिमाचल स्वच्छ हिमाचल’

उच्चशिक्षा मंत्री ने किया एक दिवसीय संगोष्ठी कार्यक्रम का शुभारम्भ

दावोस के बड़े मंच पर भारत का परचम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -