भंसाली पर बीजेपी ने दिया आपत्तिजनक बयान, कहा- फिल्म से विवादित दृश्य हटाओ...
भंसाली पर बीजेपी ने दिया आपत्तिजनक बयान, कहा- फिल्म से विवादित दृश्य हटाओ...
Share:

जैसे-जैसे फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ डेट करीब आते जा रही है वैसे-वैसे इसकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ती ही जा रही है. लगातार फिल्म का विरोध प्रदर्शन और हंगामे हो रहे है. हाल ही में एक और बीजेपी नेता ने फिल्म का प्रदर्शन करते हुए कह दिया कि, "भंसाली जैसे लोगों को सिर्फ जूतों की भाषा ही समझ में आती है." और "जिन फिल्मकारों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती हैं, वो क्या जानें जौहर क्या होता है?"

केंद्रीय मंत्री उमा भारती, यूनियन मिनिस्टर गिरिराज सिंह और तेलंगाना के विधायक टी़ राजा सिंह के बाद उज्जैन से भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय भी फिल्म पद्मावती के विरोध में उतर आए. मालवीय ने फिल्म का प्रदर्शन करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट से 6 नवम्बर को लिखा कि - "मैं फिल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध और बहिष्कार करता हूँ. मेरे शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूँ कि इस फिल्म को बिल्कुल न देखें. फिल्म बनाकर चन्द पैसों के लालच के लिये इतिहास से छेड़छाड़ करना शर्मनाक और घृणित कार्य है."

इतना ही नहीं बजरंग दल के प्रदेश संयोजक इन्द्रजीत सिंह राजगुरू ने 7 नवम्बर को मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, " फिल्म पद्मावती के ट्रेलर को देखने से स्पष्ट है कि फिल्म में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गयी है." उन्होंने आगे कहा कि, " बजरंग दल इतिहास को गलत ढंग से पेश करने के विरोध में दस नवम्बर को प्रदर्शन करेगा और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को सम्बोधित ज्ञापन जिला कलेक्टर को देकर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग करेंगे." साथ ही राजगुरु ने फिल्म निर्माताओं को चेतावनी भी दी है कि यदि समय रहते वो फिल्म से सही विवादित दृश्य हटा लेंगे तो बजरंग दल उनका विरोध नहीं करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ब्लू स्विमसूट में GQ के लिए शूट करवाया ईशा गुप्ता ने

भारत के लड़के ने ली अमेरिका की फिरकी

KBC में कैलाश सत्यार्थी बोले कुछ ऐसा, जो मालिनी अवस्‍थी को नागवार गुजरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -