इंटरनेट पर फिर मचा आम्रपाली का तहलका
इंटरनेट पर फिर मचा आम्रपाली का तहलका
Share:

भोजपुरी फिल्मो की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही है. कुछ दिनों पहले ही भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे ने एक हॉट सॉन्ग पर तहलका मचा दिया था. दरअसल इन दिनों आम्रपाली दुबे भोजपुरी स्टार निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी-2' को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है. यूट्यूब पर फिल्म के सॉन्ग्स और इसके ट्रेलर दोनों ने ही काफी धूम मचा रखी है. और इतना ही नहीं इस फिल्म ने तो भोजपुरी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है.

'निरहुआ हिंदुस्तानी-2' फिल्म सोमवार को यूट्यूब पर रिलीज़ की गयी थी और इसने महज 24 घंटे में ही 3 मिलियन से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया था. और अब तक यूट्यूब पर इसे 5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. बता दे फिल्म के निर्माता राहुल खान है और इसकी निर्देशक मंजुल ठाकुर है. इस फिल्म के जरिये आम्रपाली और निरहुआ के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में एक और नई अभिनेत्री लांच हुई है और वो अभिनेत्री है संचिका बनर्जी. फिल्म के कलाकारों ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि, "अच्छी फिल्मों का दर्शक इंतजार करते ही रहते हैं." बता दे फिल्म के पहले पार्ट 'निरहुआ हिंदुस्तानी' को भी यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही दर्शको का खूब प्यार देखने को मिला था. भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'गबरू' के सेट पर घायल हुआ ये उभरता स्टार

अवधेश मिश्रा ने भोजपुरी सिनेमा में रचा नया इतिहास

बाइक से गोवा की सैर पर निकली काजोल की बहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -