चल पड़ी 'न्यूटन' की गाड़ी, सिनेमाघरों में बढ़ाने पड़े शो
चल पड़ी 'न्यूटन' की गाड़ी, सिनेमाघरों में बढ़ाने पड़े शो
Share:

इस हफ्ते की सबसे धमाकेदार फिल्म जिसे रिलीज़ के पहले ही दिन ऑस्कर के लिए नॉमिनेट कर लिया गया. जी हां.... हम बात कर रहे है फिल्म 'न्यूटन' की जिसने परदे पर आते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था. पहले ही दिन से फिल्म शानदार कमाई कर रही है. शुरुआती 3 दिन में तो फिल्म ने दिखा दिया कि उसमे कितना दम है. फिल्म तगड़ी कमाई भी कर रही है. न सिर्फ इसकी कमाई ज्यादा है बल्कि दर्शक इतने उत्साह के साथ फिल्म देखने जा रहे है कि इस कारण से अब सिनेमाघरों में इसके शो भी बढ़ा दिए गए.

फिल्म ने पहले दिन 96 लाख रूपए की कमाई की थी वही इसकी तीन दिन की कमाई लगभग 7 करोड़ रूपए हो चुकी है. फिल्म ने शनिवार को 2.52 करोड़ रूपए कमाए वही इसकी रविवार की कमाई 3.42 करोड़ रुपए रही. फिल्म का बजट भी कुछ ज्यादा नहीं है. फिल्म का कुल बजट 10 करोड़ रूपए है, और अब तक फिल्म का घरेलु बॉक्सऑफिस कलेक्शन 8 करोड़ 21 लाख रूपये हो गया है. इस हिसाब से तो लगता है कि पहले ही हफ्ते में फिल्म अपनी पूरी लागत वसूल लेगी. बता दे कि दर्शको का इस फिल्म के बढ़ते उत्साह को देखते हुए सोमवार को मल्टीप्लेक्स में इसके करीब 450 शो बढ़ा दिए गए है. यह सिर्फ फिल्म की बढ़ती माउथ पब्लिसिटी के कारण किया गया.

वैसे फिल्म के एक्टर राजकुमार राव के करियर के लिए तो यह फिल्म सबसे महत्वपूर्ण और कई मायनों में बड़ी फिल्म बन गई है. वैसे इसी साल आई उनकी फिल्म 'ट्रैप्ड' का भी रिलीज़ के पहले 3 दिन में 1 करोड़ 41 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'बिगबॉस' पर लगा अश्लीलता का मामला हुआ ख़ारिज

'न्यूटन' नहीं है किसी फिल्म की कॉपी...

'न्यूटन' की ऑस्कर में एंट्री से प्रियंका और उनकी माँ हुई दुखी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -