जरीन और डेजी के बोल्ड अंदाज से डरी हॉट सनी
जरीन और डेजी के बोल्ड अंदाज से डरी हॉट सनी
Share:

बॉलीवुड में आजकल एडल्ट फिल्म बनाने का दौर सा चल गया है. जहाँ पहले किसी फिल्म में इक्का दुक्का इंटीमेट सीन दिखाई देते थे वहां अब फिल्मे पूर्ण रूप से वयस्कों को ध्यान में रखते हुए बनने लगी है. ऐसी ही दो फिल्मे है हेट स्टोरी 3 और मस्तिजादे. दोनों ही दिसंबर माह में रिलीज होने वाली थी. सुनने में आया था की दोनों एक ही तारीख को यानि 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

लेकिन अब खबर है कि सनी लियॉन की फिल्म मस्तिजादे की रिलीज डेट को आगे बड़ा दिया गया है. यह पहली बार नहीं हुआ ही जब मस्तिजादे की रिलीज डेट आगे बड़ी हो. इससे पहले भी फिल्म सेंसर बोर्ड के कारण अपनी घोषित की गई डेट को रिलीज नहीं हुई थी. और अब खबर है कि सनी की फिल्म मस्तिजादे की रिलीजिंग डेट जरीन और डेजी की फिल्म हेट स्टोरी 3 के कारण आगे बड़ी है.

क्योकि हेट स्टोरी 3 के गाने और ट्रेलर ने पहले ही माहौल गर्म कर रखा है. वही फिल्म मस्तिजादे का प्रचार तो अभी ठन्डे बस्ते में ही है. तो ऐसे में निर्माताओ ने फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बड़ा कर सही फैसला ही किया है. आपको बता दे कि जहां मस्तिजादे में सनी के साथ वीर दास और तुषार कपूर नजर आएंगे. वही हेट स्टोरी 3 में जरीन खान और डेजी शाह के साथ करण सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -