सोनू सूद और डायरेक्टर कृष के बाद यह एक्ट्रेस छोड़ेगी ​फिल्म मणिकर्णिका..!!

सोनू सूद और डायरेक्टर कृष के बाद यह एक्ट्रेस छोड़ेगी ​फिल्म मणिकर्णिका..!!

फिल्म 'मणिकर्णिका — द क्वीन आॅफ झांसी' के लिए मुश्किलें खत्म ही नहीं हो रही हैं। यह फिल्म शुरू से ही विवादों का हिस्सा रही है जिसकी मुख्य वजह है बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत। जो इस फिल्म में झांसी की रानी का किरदार निभाते हुए नज़र आएगी। उनके द्वारा बार — बार स्क्रिप्ट  में बदलाव करना एक्टर — एक्ट्रेस के लिए काम करना आपे से बाहर हो रहा है। हाल ही में अब सोनू सूद के बाद एक और एक्ट्रेस इसे छोड़ने का सोच रही है।

भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!

आपको बता दें कि कंगना द्वारा बार—बार स्क्रिप्ट बदले जाने पर डायरेक्टर कृष ने भी इस फिल्म को छोड़ दिया। अब खबर आ रही है एक्ट्रेस स्वाति सोमवाल भी इस फिल्म को जल्द छोड़ सकती हैं, जो फिल्म में अहम भूमिका निभा रहीं थी। स्वाति ने मीडिया को बताया कि वह असमंजस की स्थिति में है कि वह यह फिल्म करें या नहीं करें। जिसे लेकर अभी कुछ भी निश्चित नहीं है। 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी लुक में बढ़ाया तापमान

साथ ही यह खबर भी सामने आई है कि स्वाति इस फिल्म को सिर्फ 3 कारणों से ही कर रही है। वह है डायरेक्टर कृष, प्रोड्यूसर कमल जैन और एक्टर सोनू सूद। देखा जाए तो फिल्म करने की अब एक ही वजह रह गई है। वह है प्रोड्यूसर कमल जैन। तो देखना यह होगा कि क्या अब स्वाति इस फिल्म को करेगी या नहीं।  

बॉलीवुड अपडेेट्स 

मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी के ऊपर बुर्का पहनकर शेयर की तस्वीर, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम

'वीरा' की ये साधारण-सी दिखने वाली एक्ट्रेस अब हो गई इतनी हॉट

 

?