कंगना की वजह से इस डायरेक्टर ने बीच में छोड़ी थी मणिकर्णिका, अब ऐसे लेंगे बदला
कंगना की वजह से इस डायरेक्टर ने बीच में छोड़ी थी मणिकर्णिका, अब ऐसे लेंगे बदला
Share:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत का विवादों से गहरा नाता हैं। वह कभी फिल्म में क्रेडिट लेने को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है तो कभी फिल्मों में स्क्रिप्ट को बदलने की कोशिश करने की वजह से। कंगना की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन आॅफ झांसी' के रिलीज होने से पहले ही उस पर खतरा मंडराने लग गया है। जी हां, मणिकर्णिका के पूर्व डायरेक्टर कृष अपनी अलग फिल्म लेकर आ रहे हैं। 

दुर्गा पूजा में देवी माँ के दर्शन करने परिवार सहित पहुंचे अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कंगना की यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है लेकिन जनवरी माह में ही  तेलुगु के सुपरस्टार और 3 बार तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके स्वर्गीय   एनटी रामाराव  की बायोपिक बनने जा रही है। इसके दो भाग बनेंगे। पहला भाग 4 जनवरी 2019 को  रिलीज होगा। जिसका नाम 'एनटीआर कथानायकडु' और दूसरे भाग का नाम-एनटीआर महानायकडु रहेगा जो 24 जनवरी को रिलीज होगा। आपको बता दें यह फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों भाषा में बनेगी। 

जाह्नवी के इस ग्लैमरस लुक को देखकर आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे....

सूत्रों के मुताबिक यह खबर आ रही है कि 2019 में आंध्र पदेश में चुनाव होने वाले हैं और चुनाव से पहले एनटीआर की बायोपिक को रिलीज करने पर जोर दिया जा रहा है। डायरेक्टर कृष इस फिल्म की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हो चुके हैं। आपको बता दें फिल्म मणिकर्णिका में कंगना द्वारा बार-बार स्किप्ट में बदलाव करने पर उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था। इस फिल्म का पैचअप वर्क कंगना रनौत ने ही किया है। अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा धमाल करेगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

न्यूयॉर्क की सड़कों पर इश्क फरमाते हुए नजर आए लव बर्ड्स रणबीर-आलिया

तीसरी बार रोमांस करते दिखेंगे 'मांझी और फगुनिया

स्पाइडरमैन से प्रेरित होकर टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा स्टंट कि देखने वाले की सांसे अटक गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -