इंस्‍पेक्‍टर अनिरुद्ध सिंह को फिल्मी लाइफ पड़ी महँगी, हुए सस्पेंड

इलाहाबाद : उत्‍तर प्रदेश पुलिस में जिस पुलिस इंस्‍पेक्‍टर का एनकाउंटर के नाम से एक तरफ़ा डंका बजता था। जिसके नाम से अपराधी भी थर-थर कापने लगते थे, उन्हें अब सस्पेंड कर दिया गया है, जिसकी बजह है उनका फ़िल्मी दुनिया से नाता। जी हां हम बात कर रहे इलाहबाद में सिंघम के नाम से मशहूर इंस्‍पेक्‍टर अनिरुद्ध सिंह की। जो की क्राइम ब्रांच के अधिकारी होने के साथ-साथ फिल्म और सीरियल कलाकार भी है। हम आपको बता दे कि अनिरुद्ध की प्रदेश में गिनती तेज-तर्रार अफसरों में की जाती है। वे तकरीबन दो दर्जन एनकाउंटरों में भी शामिल रहे हैं। 

दरअसल हुआ यू कि पिछले दिनों बनारस में पोस्टिंग के दौरान ही क्राइम ब्रांच के इंस्‍पेक्‍टर अनिरुद्ध की मुलाकात एक फिल्‍म के निदेशक से हुई थी। उनकी कद काठी को देखते हुए निदेशक ने फिल्‍म में असिस्‍टेंट पुलिस कमिश्‍नर का रोल दिया था। हालांकि, यह फिल्‍म शूटिंग पूरी होने के बावूजद भी बड़े पर्दे पर नहीं आ पाई लेकिन अनिरुद्ध की किस्‍मत को फिल्‍म ने चमका दिया। उन्‍हें इसके बाद कई फिल्‍म व सीरियल में काम मिल गया। 

सीनियर अफसरों के अनुसार फिल्‍मी शौक की वजह से कई बार नौकरी से नदारद रहते थे। तथा समय ना होने के कारण वे हमेशा मीटिंग से भी गायब रहते। जिस कारण महकमें ने अनिरुद्ध को सस्‍पेंड करके उनके खिलाफ जांच भी बिठा दी है। वैसे सस्पेंड होने के बाद भी अनिरुद्ध के पास कई फिल्मे और सीरियल्स के ऑफर है तथा वे उनमे काम भी कर रहे है।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -