दूसरे दिन भी 'केसरी' ने दिखाया अपना रंग और की ताबड़तोड़ कमाई
दूसरे दिन भी 'केसरी' ने दिखाया अपना रंग और की ताबड़तोड़ कमाई
Share:

गोल्ड, पेडमैन और 2.0 जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार केसरी फिल्म लेकर आए हैं. बता दें यह एक वॉर ड्रामा फिल्म है जिसमे अक्षय की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही हैं. फिल्म केसरी होली के दिन रिलीज हुई थी जिसे दर्शको से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म केसरी ने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई की और अब हाल ही में फिल्म की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई है.

बता दें पहले दिन इस फिल्म ने 21.50 करोड़ की कमाई करते हुए पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. दूसरे दिन 17 करोड़ की कमाई कर डाली है. जी हां... हाल ही में इस बात की जानकारी फिल्म एनालिस्ट रमेश बाला और 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' ने दी है. फिल्म की कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी'अपने पहले वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को और ज्यादा कमाई करेगी.

जानकारी के लिए बता दें फिल्म केसरी को दुनियाभर में करीब 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. सिर्फ भारत में ही यह फिल्म 3600 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं. ऐसी भी उम्मीदें की जा रही हैं कि फिल्म शायद पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ कमाई का आंकड़ा छू ले. अब देखना तो ये है कि केसरी फिल्म कितने दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है.

वरुण के साथ अब कभी काम नहीं करेंगी आलिया! ये है वजह

कभी सड़कों पर रात गुजारती थी ये एक्ट्रेस आज है बॉलीवुड की क्वीन

अगले साल शादी नहीं करेंगी श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -